हैदराबाद : विवादास्पद निर्देशक राम गोपाल वर्मा (आरजीवी) द्वारा निर्मित फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' पहला वीडियो गीत रविवार को जारी किया गया है। राम गोपाल वर्मा ने कल घोषणा की थी कि इस फिल्म का पहला गीत जारी करेंगे। घोषणा के अनुसार ही आरजीवी ने रविवार को वीडियो गीत को रीलिज किया है। जारी गीत के बोल है- नी उनिकी ना जीवितानिकी अर्थम् (आपका अस्तित्व मेरे जीवन मतलब है)।

दिवंगत एनटीआर और लक्ष्मी पार्वती के बीच बने प्रेम संबंध को आधार बनाकर फिल्म का निर्माण कर रहेे है। इसी क्रम में फिल्म का पहला गीत को आरजीवी ने जारी किया है। लक्ष्मी'स एनटीआर फिल्म को संगीत कल्याण मालिक ने दिया है। फिल्म का निर्माण कार्य जोरों पर है। सब कुछ ठीक रहा तो यह फिल्म 15 मार्च रीलिज होगी। आज जारी गीत को दर्शकों ने काफी सराहना की है।

यह भी पढ़ें :

मेरी फिल्म ‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ को PM नरेंद्र मोदी पब्लिसिटी दिला रहे हैं : RGV

‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ का पहला गाना जारी करेंगे RGV, SP बालसुब्रह्मण्यम ने गाया है यह गीत

आपको बता दें कि 'लक्ष्मी'स एनटीआर' ट्रेलर और लीरिकल को श्रोता और दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसी क्रम में आरजीबी आज पहला गीत जारी है। नी उनिकी ना जीवितानिकी अर्थम् गीत को प्रसिद्ध गायक एसपी बालसुब्रह्मण्यम ने गाया है।

यह भी पढ़ें :

सत्य की हुई जीत, जय NTR : रामगोपाल वर्मा

रामगोपाल वर्मा की 'लक्ष्मी'स एनटीआर' को दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि रामगोपाल वर्मा ने पहले घोषित कर चुके है कि इस फिल्म अनेक सच दिखाने वाले जो अब तक किसी ने न ही सोची और न ही कल्पना की है।