हैदराबाद : वैसे तो बायोपिक का तात्पर्य है जीवन के सभी तो नहीं मगर कुछ मुख्य बातों को दिखाना होता/पड़ता है। इसी क्रम में दिवंगत एनटी रामाराव के जीवनी पर दो बायोपिक फिल्में एक साथ आ रहे हैं।

ऐसे हालत में इनमें से कौन सा बायोपिक सच्चाई के करीब होगा इस बात को लेकर सोशल मीडिया में गंभीर बहस चल रही है। क्योंकि विवादास्पद निर्देशक रामगोपाल वर्मा (आरजीवी) 'लक्ष्मी'स एनटीआर' फिल्म को बना रहे है। दूसरी ओर बालकृष्ण के अभिनयन में एनटीआर के जीवनी पर आधारित एक और फिल्म ‘महानायकुडू’ (एनटीआर) बन रही है।

यह भी पढ़ें :

मेरी फिल्म ‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ को PM नरेंद्र मोदी पब्लिसिटी दिला रहे हैं : RGV

‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखने के लिए चंंद मिनटों में आ गये लाखों दर्शक

इसी क्रम में आरजीवी ने ट्वीटर के जरिए पोल सर्वे किया है। उन्होंने नेटिजन से सवाल किया कि इन दो फिल्मों में से कौन सी फिल्म सच्चाई और यथार्थ के करीब होगी? आरजीवी के इस सर्वे को 41,734 वोट आये हैं। इन में से 85 प्रतिशत वोट 'लक्ष्मी'स एनटीआर' को मिले है। जबकि ‘महानायकुडू’ को 15 प्रतिशत वोट मिले हैं।

आरजीपी ने पोल सर्वे रिजल्ट को पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कहा है कि आखिर सत्य की ही जीत हुई है। साथ ही कहा कि जय एटीआर!

आपको बता दें कि आरजीवी की फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' का निर्माण कार्य जोरों पर जारी है। यह फिल्म अगले महीने यानी मार्च में रिलीज होने वाली है। जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।