हैदराबाद : विवादास्पद निर्देशक रामगोपाल वर्मा (आरजीवी) के जरिए निर्मित फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ है। आपको बता दें कि दिवंगत मुख्यमंत्री नंदमूरि तारक रामाराव (एनटीआर) के जीवन में लक्ष्मी पार्वती के प्रवेश करने के बाद घटित घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म को आरजीवी निर्मित कर रहे हैं।

फिल्म 'लक्ष्मी'स एनटीआर' ट्रेलर की शुरुआत, 'विश्वास करे तो ही धोखा किया जाएगा' के डायलाग से होती है। एनटीआर कहते है, "मेरे जीवन में मैंने एक मात्र गलती की है और वह उस पर विश्वास करना।"

यह भी पढ़ें :

‘Lakshmi’s NTR’ फिल्म का दूसरा गीत ‘येंदुकु’? आज शाम होगा रिलीज

मेरी फिल्म ‘लक्ष्मी’स एनटीआर’ को PM नरेंद्र मोदी पब्लिसिटी दिला रहे हैं : RGV

साल 1989 में चुनाव में एनटीआर बुरी तरह से हार जाते हैं। इसके बाद एनटीआर के जीवन में घटित घटनाएं होती है। ऐसे हालत में लक्ष्मी पार्वती एनटीआर के जीवन में कैसी आई? किन हालत में शादी कर ली? जैसे अनेक घटनाओं को ट्रेलर में स्पष्ट दिखाया गया है। इसी क्रम में ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ मिनटों में लगभग एक लाख व्यूज आये हैं।

आरजीवी इससे पहले ही बता चुके हैं कि नंदमूरि बालकृष्णा की 'एनटीआर बायोपिक' फिल्म में जो बातें नहीं बताई गई है, ऐेसे अनेक विषय 'लक्ष्मी'स एनटीआर' फिल्म में रहेगी। आरजीवी फिलिम्स बैनर के तले निर्मित फिल्म को कल्याणी मालिक संगीत दे रहे हैं।

फिल्म ट्रेलर के एक दिन पहले आरजीवी ने जारी ट्वीट पोस्ट में कहा, "एनटीआर के झूठे प्रशंसकों, पीठ में छुरा घोंपने की घटना के सच्चे प्रशंसकों, कल सुबह आप आपके मकानों के पास जो हनुमान मंदिर हैं वहां जाकर पूजा करने के लिए तैयार हो जाओ। क्योंकि कल 'लक्ष्मी'स एनटीआर' ट्रेलर रिलीज होगा। आपके आंखों से बहने वाले आंसुओं के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं।"