चेन्नई : पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी अब साउथ की फिल्मों में अपने जलवे बिखेरते हुए लोगों दर्शकों का दिल जीत रही है। एक तरफ आइटम सॉंग्स तो दूसरी तरफ मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्मों में व्यस्त है यह एक्ट्रेस।

सनी लियोनी तमिल में करीब 150 करोड़ के बजट वाली 'वीरमादेवी' फुलफ्लेड्जड़ फिल्म में काम कर रही हैं। यह फिल्मी साउथ इंडियन कल्चर्स बैक ड्रॉप के साथ ऐतिहासिक युद्ध के संदर्भ में बन रही है।

तेलुगु, तमिल, हिन्दी सहित कई भाषाओं में बन रही इस फिल्म का निर्देशन वी.सी.पडिवुडयन कर रहे हैं। स्टीव्स कॉर्नर बैनर पर पोलन्स स्टीफेन इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं और बहुत जल्द यह फिल्म रिलीज होने वाली है। सनी लियोनी की मलयालम डेब्यू फिल्म 'कट चेस्ते' भी रिलीज होने को तैयार है।

इसे भी पढ़ें :

मोनालिसा के बाद अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस पर छाया स्लिम होने का भूत, फोटो देखकर नहीं होगा यकीन

सनी लियोनी की मुख्य भूमिका में बैक वाटर स्टूडियोस बैनर पर संतोष नायर के निर्देशन में फिल्म रंगीला बन रही है और इसे जयलाल मीनस प्रड्यूस कर रहे हैं। कॉमेडी और थ्रिलिंग से भरपुर इस फिल्म का ऑफिशियल लांच हाल ही में हुआ है। गोवा में फिल्म के शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने वाली है। सनी फिलहाल मलयालम में मम्मूटी की फिल्म 'मधुरा राजा' में स्पेशल सॉंग कर रही हैं।