अभिनेता महेश बाबू के बैंक खाते फ्रीज, यह हैं कारण

अभिनेता महेश बाबू (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद : जीएसटी विभाग ने अभिनेता महेश बाबू के बैंक खाते को फ्रीज किया। विभाग ने जीएसटी टैक्स 18.5 लाख रुपये टैक्स जमा न करने के चलते बैंक खाते को फ्रीज किया है।

हैदराबाद जीएसटी कार्यालय की जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि महेश बाबू ने साल 2007-08 के दौरान सेवा कर का भुगतान नहीं किया है। महेश बाबू एक ब्रांड एम्बेस्डर भी रहे और उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया।

ये भी पढ़ें :

अभिनेता महेश बाबू की फिल्म ‘भरत अने नेनू’ ने कमाए 192.74 करोड़

महेश बाबू की ‘भरत अने नेनु’ विदेशों में भी छाई, कमाई में तोड़ा रिकॉर्ड

विज्ञप्ति के अनुसार उन्होंने कुल 18.5 लाख रुपयों का जरूरी टैक्स नहीं भरा है। ऐसे में जीएसटी विभाग ने टैक्स, इंटरेस्ट और पेनाल्टी समेत 73.4 लाख रुपये वसूलने के लिए उनके एक्सिस और आईसीआईसीआई बैंक अकॉउंट को फ्रीज कर दिया है। दूसरी ओर जीएसटी विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करने पर भी महेश बाबू को किसी तरह की राहत नहीं मिली है।

जीएसटी विभाग के अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि हमने महेश बाबू के अकॉउंट को फ्रीज कर पैसा वसूल करना शुरु कर दिया है। हमने अब तक उनके एक्सिस बैंक अकॉउंट से 42 लाख रुपये ले लिए हैं। जबकि आईसीआईसीआई से अभी पैसा लेना बाकी है। उन्होंने आगे बताया कि जब तक महेश बाबू से सारी बकाया रकम नहीं वसूली जाती तब तक वे अपने खातों का प्रयोग नहीं कर सकेंगे।

Advertisement
Back to Top