दराबाद : कुछ दिनों से चंद्रबाबू नायुडू के शक्ल के एक आदमी का वीडिया सोशल मीडिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है वो हू-ब-हू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायुडू के शक्ल में दिखाई देता है। वह एक होटल में लोगों को कुछ सर्व कर रहा है। इस वीडियो को देखकर प्रमुख सनसनी फिल्म निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा कुछ अजीब अंदाज में आगे आये हैं। जिसकी शायद किसी ने कल्पना तक नहीं की है।

वर्मा ने जारी एक ट्वीट में लोगों से आग्रह करते हुए कहा, "क्या कोई ‘इस’ व्यक्ति को ढूंढकर पकड़ने में मेरी मदद करेंगे? जो भी व्यक्ति उस व्यक्ति को मुझसे मिलाएगा, उसे मैं एक लाख रुपये का इनाम दूंगा।"

View this post on Instagram

Match found 😧😧😧😧 Volume up 😧

A post shared by Aithey Enti (@aitheyenti) on

राम गोपाल वर्मा ने खुद को बताया आतंकवादी, फिल्म स्कूल उद्घाटन पर कही ये बात...

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राम गोपाल वर्मा ने घोषणा की है कि "लक्ष्मी'स एनटीआर" फिल्म की शूटिंग आगामी 19 अक्टूबर से शुरू करने जा रहे हैं। एनटीआर के जीवनी पर आधारित इस फिल्म को आगामी जनवरी महीने में रीलिज करने की भी तैयारी भी की जा रही है।

आपको बता दें कि दिवंगत मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के उतार-चढ़ाव भरे जीवन में चंद्रबाबू नायुडू की अहम भूमिका रही है। चंद्रबाबू नायुडू कोई और नहीं बल्कि, एनटीआर के दामाद है। कहा जा रहा है कि चंद्रबाबू ने सत्ता हासिल करने के लिए एनटीआर के पीठ में छूरा घोंपा है। राम गोपाल वर्मा को सोशल मीडिया में वायरल हुआ वो शख्स बहुत ही काम का नजर आर रहा है।