मुंबई : अभिनेत्री सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से शादी करने जा रही हैं। इस बात की पुष्टी मंगलवार को अनिल कपूर की फैमिली ने कर दी है। सोनम की शादी 8 मई को मुंबई में होगी। बता दें कि अनिल कपूर के परिवार की दूसरी पीढ़ी की यह पहली शादी होगी।

कपूर और आहूजा परिवार ने शादी की घोषणा करते हुए कहा है कि ये उनके लिए खुश और गर्व का विषय है। शादी 8 मई को मुंबई में होगी। हम गुजारिश करते हैं कि हमारे परिवारों की निजता का सम्मान किया जाए।'

इसे भी पढ़ें

..और फूट-फूटकर रो पड़ीं सोनम कपूर

एक्ट्रेस सोनम की शादी में तीन फंक्शन होंगे। जिनमें मेंहदी, संगीत और शादी शामिल हैं ये तीनों इवेंट अलग-अलग जगह होंगे। सोनम-आनंद की शादी में उनकी मौसी कविता सिंह के बांद्र स्थित हैरिटेज हवेली में होगी। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार संगीत सेरेमनी सोनम की बेस्ट फ्रेंड संयुक्ता नायर के फाइव स्टार होटल, द लीला में होगी। फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी। अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे।

इसे भी पढ़ें

जानिए, सोनम कपूर आखिर क्यों मानती हैं खुद को भाग्यशाली

सोनम और आदित्य की शादी में वेडिंग कार्ड भी नहीं छपेंगे। कार्ड ना छापने का ये फैसला खुद सोनम कपूर का है। रिपोर्ट के मुताबिक सोनम और आनंद कागज के संरक्षण में विश्वास रखते हैं। उनका मानना है कि शादी के कार्ड में कागज की बहुत बर्बादी होगी। इसलिए उन्होंने अपने परिवार को वेडिंग कार्ड न छपवाने के लिए कहा है। इसकी जगह उन्होंने ई-इंवाइट तैयार करवाया है, जिसे सबको भेजा जाएगा।