मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा छिड़ गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर मीडिया में आने से पहले ही उन्होंने इसे ट्वीट किया है। लेकिन इस ट्वीट को श्रीदेवी के निधन से जुड़ा बताकर सोशल मीडिया में दिलचस्प चर्चा शुरू हो गई है।

अमिताभ ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है 'न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है !!' गौरतलब है कि गौरतलब है कि अमितभ ने श्रीदेवी के निधन की खबर मीडिया में आने से कुछ ही मिनट पहले यह ट्वीट किया है।

रविंद्र जड़ेजा का ट्वीट 
रविंद्र जड़ेजा का ट्वीट 
लोगों से मिल रही प्रतिक्रियाएं 
लोगों से मिल रही प्रतिक्रियाएं 

इससे कुछ इस तरह के कॉमेंट्स आने लगे हैं कि क्या अमिताभ को भनक लगी थी कि श्रीदेवी की मृत्यु होने वाली है। नेटिजनों का कहाना है कि अमिताभ का सिक्स सेन्स काम कर गया और इसी लिए आगे क्या होने वाला है, इसका उन्हें पता चल गया होगा।

ये भी पढ़ें :

अपने चाहने वालों को ‘सदमा’ दे कर ‘चांदनी’ हुई मौन, शोक में डूबा बॉलीवुड

श्रीदेवी के निधन से सदमें में फिल्म जगत, सितारों ने जताया दुख

4 साल की उम्र से ही फिल्मों में करने लगी थीं काम, जानिए श्रीदेवी का अबतक का सफर

अमिताभ के साथ श्रीदेवी ने पांच या छह फिल्में की हैं। श्रीदेवी के परिवार के साथ अमिताभ का स्पेशल रिलेशन भी है। ऐसे में श्रीदेवी के परिवार के किसी सदस्य यह करीबी ने बिग बी को यह खबर दी होगी, इसी लिये उन्होंने यह ट्वीट किया होगा। दूसरी तरफ, अमिताभ का फिर से अपने उस ट्वीट पर रिएक्शन नहीं देने को लेकर भी सोशल मीडिया में चर्चा छिड़ गई है।