मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान के ट्विटर पर 3.3 करोड़ फॉलोअर हो गए हैं और इसके लिए उन्होंने स्विमिंग पुल में गोता लगाकर प्रशंसकों का आभार जताया है। शाहरुख ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है।

उन्होंने वीडियो का टाइटल दिया, "यह योजना के अनुसार नहीं हुआ.. लेकिन रविवार की एक सुस्त दोपहर में, मेरे चुनिंदा तैराक विशेषज्ञों के साथ जो सबसे बेहतर हो सकता था मैंने वह किया। कोई राय कायम मत करना, महसूस करना। धन्यवाद!"

पूल में छलांग लगाने से पहले उन्होंने कहा, "हैलो दोस्तो, यह मैं हूं और मैं सोचता हूं कि जब भी मैं किसी बड़ी संख्या पर पहुंचू, मुझे आपके लिए हमेशा कुछ नया करते रहना चाहिए, आमतौर पर मुझे समय नहीं मिल पाता। लेकिन आज मैंने समय निकाल लिया और मैंने अपने बालों में फिर से जैल लगाया, अपना सबसे कूल और काला चश्मा लगाया और 'बोव' टाई लगा ली।"

यह भी पढ़ें :

हुंडई के पवेलियन में शाहरुख खान का जलवा, शुरू किया स्वच्छ कैन

आमिर खान ने ‘पैडमैन चैलेंज’ किया स्वीकार, शाहरुख, सलमान और अमिताभ को दी चुनौती

उन्होंने इसके बाद पूल में छलांग लगा दी, पिछले 20 वर्षो से भी ज्यादा के उनके फिल्मी सफर में उनकी फिल्मों के लोकप्रिय डायलॉग की आवाज पाश्र्व से आ रही थी जैसे, 'प्यार दोस्ती है' और 'बड़े-बड़े देशों में छोटी-छोटी बातें होती रहतीं हैं।' वीडियो के अंत में लिखकर आता है, "धन्यवाद 3.3 करोड़।"

-आईएएनएस