मुंबई: प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ अपनी बिंदास अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। बल्कि रिलेशनशिप्स को लेकर भी प्रियंका हमेशा बेबाक नजर आईं। हाल ही में एक फिल्म पत्रिका को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने संबंधों को लेकर अहम खुलासा किया। उन्होंने कहा कि साल भर पहले वे सीरियस रिलेशन में थीं। फिलहाल वे अकेली और एकाकी हैं।

प्रियंका ने कहा कि मैं जिंदगी में महज एक शादी पर विश्वास नहीं करती। प्रियंका ने कहा कि उनके एक्स का जैकेट उनके पास है। इसके अलावा उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर खूब इंजॉय किया था।

यह भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा ने खोले राज : इसलिए समझौते के लिए मजबूर हो जाती हैं फिल्मी हिरोइनें..!

हालांकि जिस जैकेट की चर्चा प्रियंका कर रही हैं उससे तो यही लगता है कि उनके एक्स शाहरूख खान हो सकते हैं। फिल्म डॉन की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच करीबियां काफी बढ़ी थी।

हालांकि ब्रेक अप के बाद बॉय-फ्रैंड ने उनसे जैकेट की मांग की थी, लेकिन प्रियंका ने नहीं लौटाया। वे अपने साथी की याद के तौर पर अपने पास संजो कर रखा है। यहीं नहीं गाहे बगाहे वे जैकेट पहनकर इंजॉय भी करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा ऑनस्क्रीन जितनी बोल्ड होती हैं, पर्सनल लाइफ में भी वे उतनी ही बिंदास हैं। 'कॉफी विद करन' में जब करन जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया कि क्या उन्होंने अपने पार्टनर के साथ शॉवर लिया था। तो बेहिचक प्रियंका ने हां में जवाब दिया।

इसी कार्यक्रम में जब करन ने पूछा कि क्या ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपने एक्स को KISS किया था। तो इस बार भी प्रियंका का जवाब हां में ही था।

प्रियंका चोपड़ा की पारिवारिक पृष्ठभूमि मध्यमवर्गीय परिवार की है। अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी प्रतिभा के जलवे दिखाए हैं।