मुंबई : फिल्मकार करण जौहर एस.एस. राजामौली की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पाए। उनका मानना है कि वह भारतीय सिनेमा में 'सबसे बड़े सुपरस्टार' के रूप में उभरे हैं। करण ने बाहुबली फिल्म का हिंदी संस्करण प्रस्तुत किया है।

बाहुबली फिल्म की भारी सफलता की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, "जब मैं 'बाहुबली' के बारे में बोलता हूं तो मेरे पास शब्द नहीं होते। यह फिल्म मील का पत्थर बन गई है। एस.एस. राजामौली देश के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म-निर्माता की जीत हर किसी से परे है। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मेरा प्रोडक्शन हाउस 'बाहुबली' से जुड़ा हुआ है और मुझे यात्रा का हिस्सा बनने का गौरव और विशेषाधिकार प्राप्त हुआ।"

उन्होंने एकता कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की सफलता की पार्टी में यह बात कही। करण ने अपने जन्मदिन के जश्न के बारे में भी बताया।

गुरुवार को 45 वर्ष के हुए लेखक-फिल्मकार ने कहा, "यह निजी कार्यक्रम था। हमारे पास काफी समय था। मैं इतने प्यार के लिए अभिभूत हूं, जो मेरे रास्ते में आया और मैं इसके लिए आभारी हूं।" करण ने 'हाफ गर्लफ्रेंड' की टीम की भी प्रशंसा की, हालांकि फिल्म उन्होंने अभी नहीं देखी है।

-आईएएनएस