नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा का न्‍यूयॉर्क में मेट गाला कार्यक्रम में शानदार एंट्री हुई। इस दौरान उनके खास ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा। डिजाइनरों की मानें तो ये इंटरनेशनल फेम वाला ड्रेस है। जिसपर भारत में ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया गया। कुछ लोगों ने इसे झाड़ू बताया। मजाक उड़ाने वालों का प्रियंका ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया।

दरअसल प्रियंका ने ट्रेंच कोर्ट स्‍टाइल का बॉलगाउन पहना था जिसके पीछे का लटका हुआ कपड़ा काफी लंबा था। हालत ये थी कि इसे संभालने के लिए दो दो आदमी लगे थे। वहीं ट्विटर पर कुछ लोगों ने इसे 'पैराशूट' कह कर कमेंट किया। इंटरनेट पर इस मजाक से प्रियंका को गुस्सा नहीं आया। बल्कि वो खुद भी इस हंसी मजाक में शामिल हो गईं।



प्रियंका चोपड़ा की शेयर की हुई फोटो
प्रियंका चोपड़ा की शेयर की हुई फोटो

उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इस ड्रेस से जुड़े कुछ फोटोज़ शेयर किए और इसके फायदे बताए। प्रियंका ने कुछ ऐसे फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें उनकी ड्रेस को 'टैंट', तो किसी में 'आलू से निकलते हुए छिलके' की तरह दिखाया गया है। प्रियंका ने ऐसे कुछ फोटो शेयर किए हैं और लोगों की इस क्रिएटिविटी की तारीफ भी की।

आप सब की क्रिएटिविटी को सलाम। मैं अपने कुछ पसंदीदा आपके साथ शेयर कर रही हूं। मुझे यह जानकार खुशी हुई कि मेरी एक ड्रेस से फैशन के अलावा भी इतने काम हो सकते हैं। उम्‍मीद करती हूं कि आपकी क्रिएटिविटी ऐसे ही बनी रहे। इसलिए मुझे मेट गाला पसंद है कि वह किसी के भी फैशन को किसी भी स्‍तर पर पहुंचा सकता है। अगली बार तक के लिए हंसते रहिए।
प्रियंका चोपड़ा


न्‍यूयॉर्क में मेट गाला कार्यक्रम में शरीक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा
न्‍यूयॉर्क में मेट गाला कार्यक्रम में शरीक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा यहां डिजाइनर राल्‍फ लॉरेंन की ड्रेस में नजर आईं थीं जिसके पीछे 20 मीटर लंबा कपड़ा (ट्रेन) लटका हुआ था. कुछ लोगों ने इस ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि प्रियंका विदेश में भी स्‍वच्‍छ भारत का प्रचार कर रही हैं।

इस साल की शुरुआत में प्र‍ियंका चोपड़ा ने ऑस्‍कर अवॉर्ड्स में भी शिरकत की थी। यूं तो प्रियंका रेड कारपेट पर आते ही छा गईं लेकिन ट्वटिर ने तब भी प्रियंका के स्‍टाइल का जमकर मजाक बनाया था। किसी ने प्रियंका की ड्रेस को 'काजू कतली' कहा था तो किसी को प्रियंका 'फूलदान' नजर आ रही थीं। ट्विटर ने तो प्रियंका की ड्रेस को जयपुरी रजाई कह दिया था।