नई दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियलमी ने सोमवार को कहा कि 2019 में भारत में अपनी बिक्री का 150 शहरों में विस्तार करने के लिए 20,000 रिटेल आउटलेट भागीदारों से साझेदारी करेगी।

रियलमी ने कहा कि ये ऑफलाइन रिटेलर्स रियल पार्टनर्स के नाम से जाने जाएंगे और ग्राहक अनुभव में मूल्य वर्धन करेंगे। कंपनी ने कहा कि इन रिटेल स्टोर्स पर कंपनी द्वारा लांच किए स्मार्टफोन ब्रांड्स के सभी मॉडल उपलब्ध होंगे।

रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने एक बयान में कहा, "नए ऑफलाइन स्टोर्स के साथ हम अपने बिक्री चैनल का विस्तार कर रहे हैं, जो हरेक क्षेत्र में हमारे ऑफलाइन ग्राहकों की पहुंच में होगा।"

यह भी पढ़ें :

‘भारतीय उद्यम करते हैं रोजाना 2.8 लाख साइबर खतरों का सामना’

फ्लिपकार्ट ने माना, नए ई-कॉमर्स नियमों से ई-टेलर्स होंगे प्रभावित

इससे पहले रियलमी ने अपने उत्पादों की ऑफलाइन बिक्री के लिए रिलायंस स्टोर्स के साथ एक्सक्लूसिव भागीदारी की थी। कंपनी ने कहा कि इस भागीदारी के तहत रियलमी स्मार्टफोन्स की 130 से ज्यादा शहरों में 1,300 से ज्यादा रिलायंस डिजिटल और माइ जियो स्टोर्स पर बिक्री होती है।

सेठ ने कहा, "रियलमी एक युवा ब्रांड है जिसका लक्ष्य हमारे ग्राहकों को सबसे बेहतर ग्राहक अनुभव मुहैया कराना है। अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती प्रदान करते हुए हम अपने पदचिन्हों का विस्तार कर रहे हैं, ताकि ग्राहकों की तेजी से बढ़ती मांग को पूरा कर सकें।"

-आईएएनएस