हैदराबाद : एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने विश्वास व्यक्त किया कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को पूर्ण बहुत मिलेगा। टीआरएस को सरकार बनाने में एआईएमआईएम की आवश्यकता नहीं पड़ेगा। ओवैसी ने सोमवार को प्रगति भवन में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) से मिलने के बाद मीडिया से यह बात कही।

एआईएमआईएम प्रमुख ने आगे कहा कि केसीआर में स्वत: सरकार गठन करने की शक्ति है। उन्होंने भविष्यवाणी की है कि तेलंगाना के लोगों के आशीर्वाद से गुलाबी नेता मुख्यमंत्री पक्का है। औवेसी ने जोर देकर कहा कि हर हाल में टीआरएस को ही उनका समर्थन रहेगा।

KCR से मिले ओवैसी, कहा- फिर सत्ता में आएगी सरकार MIM खड़ी रहेगी उनके साथ

केसीआर को ही समर्थन

एमआईएम को दूर रखे तो बीजेपी को समर्थन देने के बीजेपी अध्यक्ष के. लक्ष्मण के केसीआर के ऑफर दिये जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी की शक्ति का कल पता चल जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना के विकास और राष्ट्रीय निर्माण के लिए वह हमेशा केसीआर के साथ रहेंगे।

8 सीटों पर उड़ाएंगे पतंग

एक प्रश्न के उत्तर में ओवैसी ने कहा कि केसीआर से मिलने के पीछे कोई रहस्य नहीं है। जरूरत पड़े तो कल भी केसीआर से मिलूंगा। इसमें गलत क्या है? ओवैसी ने यह भी भविष्यवाणी की है कि एआईएमआईएम इस बार 8 सीटों पर पतंग उड़ाएगी।

बुलेट पर क्यो?

बुलेट पर प्रगति भवन आने के सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद में कैसी शांति रहती है और मुझे कोई भी शक्ति हैदराबाद से अलग नहीं कर पाएंगे यह बताने के लिए मैंने ऐसा किया है। मगर बात को लेकर इतनी चर्चा करने की जरूरत नहीं है।