Elections

मुख्यमंत्री पद व गोपनीयता की शपथ लेने बाद बेटे को गले लगाती YS विजयम्मा - Sakshi Samachar
May 30, 2019
YSR कांग्रेस पार्टी की गौरव अध्यक्ष YS विजयम्मा अपने बेटे जगन मोहन रेड्डी के मुख्यमंत्री पद व गोपनीयता की शपथ लेने के बाद गदगद हो गईं। उन्होंने अपने बेटे को गले से लगाया व दुलारा।
नंदीगामा सुरेश  - Sakshi Samachar
May 28, 2019
आंध्र प्रदेश चुनाव 2019 में मतदाताओं ने YSR कांग्रेस पार्टी के एक बीपीएल धारक प्रत्याशी नंदीगामा सुरेश को सांसद के रूप में चुन लिया है। यह अपने आप में एक बड़ी बात है।
पुलिवेंदुला के सीएसआई चर्च में YS जगन मोहन रेड्डी का स्वागत एवं सम्मान करते नेता व समर्थक - Sakshi Samachar
May 29, 2019
आंध्र प्रदेश के नामित मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने पुलिवेंदुला के सीएसआई चर्च में विशेष प्रार्थना की। वहां पर पहले नेता व समर्थकों ने उनका स्वागत एवं सम्मान किया। YS जगन मोहन रेड्डी इडुपुलापाया के लिए रवाना हुए। वहां पर दिवंगत मुख्यमंत्री YSR...
कोलुसु पार्थसारथी व नारा लोकेश  ( डिजाइन फोटो) - Sakshi Samachar
May 28, 2019
YSR कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता कोलुसु पार्थसारथी ने नारा लोकेश की आलोचना करते हुए कहा कि टीडीपी की हार का ठीकरा नेताओं पर फोड़ने की बजाय पराजय का मंथन करना चाहिए।
गल्ला जयदेव और मोदुगुला वेणुगोपाल रेड्डी  - Sakshi Samachar
May 28, 2019
विजयसाई रेड्डी ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि मामूली तकनीकी खराबी का हवाला देकर 9,700 वोटों की गिनती नहीं की गई है। 
विजयवाड़ा का इंदिरा गांधी मुन्सिपल स्टेडियम - Sakshi Samachar
May 28, 2019
YSR कांग्रेस पार्टी विधायक दल के नेता YS जगन मोहन रेड्डी के आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन के अंतर्गत शहर में यातायात में फेरबदल किया जा रहा है।
नारा लोकेश - Sakshi Samachar
May 28, 2019
आंध्र प्रदेश विधानसभा और लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद टीडीपी इसे हजम नहीं कर पा रही है। आंध्र प्रदेश में YSR कांग्रेस पार्टी ने टीडीपी को चारों खाने चित कर दिया है।
धर्मपुरी अरविंद और कल्वाकुंटला कविता - Sakshi Samachar
May 24, 2019
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र में भाजपा ने हरा दिया। राज्यसभा सदस्य डी श्रीनिवास के बेटे और चुनावी राजनीति में पहली बार कदम रखने वाले डी अरविंद 71,000 मतों के अंतर से विजयी रहे ।
डिजाइन फोटो  - Sakshi Samachar
May 23, 2019
जगनमोहन रेड्डी 14 महीने तक 3500 किलो मीटर से अधिक दूरी तक चली अपनी प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान एक करोड़ से अधिक लोगों से मिले। देश में इस तरह का कारनामा अभी तक भारत में किसी राजनेता ने नहीं किया है।
कांसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar
May 23, 2019
तेलंगाना लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के सभी 17 परिणाम घोषित हो चुके है। हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से वर्तमान सांसद एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी चुनाव जीत गये हैं। इसी तरह सिकंदराबाद से बीजेपी के जी किशन रेड्डी, आदिलाबाद से बीजेपी के सोयम बापु राव,...
चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar
May 24, 2019
बाबू ने अपने सरकारी आवास प्रजा वेदिका में एक प्रेस कांफ्रेन्स को संबोधित करते हुए काफी उदास और अनमने तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी को उनकी जीत पर बधाई दी। 
मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू - Sakshi Samachar
May 23, 2019
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू को अपनी इन पांच गलतियों की वजह से कड़ी हार का सामना करना पड़ रहा है। चंद्रबाबू के तुगलकी रवैये का आंध्र प्रदेश के लोगों ने ईवीएम के माध्यम से सबक सिखाया है। टीडीपी नेताओं को महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार...
वाईएस जगन मोहन रेड्डी - Sakshi Samachar
May 23, 2019
वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के इतिहास में इतनी बड़ी जीत पहली बार मिली है। उन्होंने कहा कि 25 के 25 लोकसभा सीटों पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की जीत हुई है।
केसीआर एवं पीएम मोदी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar
May 23, 2019
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। केसीआर ने गुरुवार को आम चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार सर्वाधिक सीटों पर आगे रहने और सबसे अधिक सीटों पर जीतने पर बधाई दी है। बंधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने विश्वास...
कॉंसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar
May 23, 2019
आंध्र प्रदेश चुनाव में करारी हार की वजह से तेलुगु देशम पार्टी में नेताओं के इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। विधानसभा और लोकसभा चुनाव में टीडीपी की करारी हार की वजह से उस पार्टी के नेता अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे रहे हैं।
डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar
May 23, 2019
केंद्र में गैर भाजपा सरकार बनाने के इरादे से देश की राजधानी नई दिल्ली में हलचल मचा चुके टीडीपी प्रमुख नारा चंद्रबाबू नायडू को उनके गृहराज्य में करारी हार का सामना करना पड़ रहा है।
फाइल फोटो - Sakshi Samachar
May 23, 2019
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी को बधाई दी है। केसीआर ने उन्हें आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी की भारी जीत के लिए बधाई दी है।
डॉ. के. लक्ष्मण (फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar
May 23, 2019
तेलंगाना में बीजेपी की हवा चल रही है। मतगणना के रुझाने के अनुसार, सिकंदराबाद, करीमनगर, आदिलाबाद, निजामाबाद और हैदराबाद लोकसभा निर्वचान क्षेत्र बीजेपी आगे हैं। यह परिणाम तेलंगाना राष्ट्र समिति के लिए करारा छटका है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी की करारी...
चंद्रबाबू नायडू  - Sakshi Samachar
May 23, 2019
आंध्र प्रदेश चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी नया रिकार्ड बनाने जा रही है। एग्जिट पोल्स और सर्वे के झूठ साबित करते हुए विधानसभा और लोकसभा चुनाव में पार्टी की आंधी चल रही है।
डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar
May 23, 2019
अमरावती : आंध्र प्रदेश में लोकसभा व विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी नया इतिहास रचती दिख रही है। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी को राज्य के लोग सेहरा बांधते साफ दिख रहे हैं। चुनाव परिणामों पर वाईएस जगन ने अपने...
डिजाइन फोटो  - Sakshi Samachar
May 23, 2019
आंध्र प्रदेश में मतगणना में वाईएसआरसीपी की आंधी चल रही हैं, वहीं सत्तारूढ़ टीडीपी लगातार पीछे चल रही है। राज्य में वाईएसआर कांग्रेस की आंधी इतनी तेज है कि टीडीपी प्रमुख व मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू तक पीछे चल रहे हैं।
कॉंसेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar
May 23, 2019
देशभर के सभी टीवी चैनलों व मीडिया एजेंसियों द्वारा कराए गए एग्जिट पोल्स में आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत मिलने की उम्मीद के मुताबिक आंध्र प्रदेश में चुनावी नतीजे देखने को मिल रहे हैं।
वाईएस जगन मोहन रेड्डी  - Sakshi Samachar
May 24, 2019
आंध्र प्रदेश के अधिकांश जिलों में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी काफी आगे रही । राज्य की सत्तारूढ़ टीडीपी को लगभग सभी जिलों में पीछे चल रही थी । मतगणना के परिणामों के मुताबिक वाईएसआरसीपी ने151सीटों पर जीत दर्ज की है। जबकि टीडीपी ने 23 सीटों व जनसेना ने एक...
YS जगन मोहन रेड्डी  - Sakshi Samachar
May 24, 2019
आंध्र प्रदेश लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 में YSR कांग्रेस पार्टी ने 25 सीटों में से 22 सीटों पर जीत हासिल की है। 
एक मतगणना केंद्र पर तैनात पुलिस  - Sakshi Samachar
May 23, 2019
तेलंगाना लोकसभा चुनाव में वोटों की गिनती कुछ ही देर में शुरू होने वाली है। आम चुनाव समाप्त होने के बाद 41 दिनों का लंबा इंतजार आज खत्म होने वाला है।
कॉंसेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar
May 23, 2019
वोटों की गिनती में पश्चिमी गोदावरी जिले के नरसापुरम और चित्तूर जिले के मदनपल्ली निर्वाचन के उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला सबसे पहले होने वाला है। इन दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में 13 राउंड्स में वोटों की गिनती खत्म होगी।
गोपालकृष्ण द्विवेदी - Sakshi Samachar
May 22, 2019
आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव का पहला परिणाम गुरुवार दोपहर तक आने की संभावना है। आंध्र प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी गोपालकृष्ण द्विवेदी ने मतगणना की तैयारियों पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि दोपहर 12 बजे तक रुझानों का पता चल जाएगा। 
पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम देवेंद्र फडणवीस व राहुल गांधी (डिजाइन फोटो) - Sakshi Samachar
May 22, 2019
पीएम नरेंद्र मोदी ने 50 दिन के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में 142 रैलियां और सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना के लिए 87 रैलियां की।
गोपाल कृष्णा द्विवेदी  - Sakshi Samachar
May 22, 2019
प्रदेश चुनाव मुख्य अधिकारी गोपाल कृष्णा द्विवेदी ने कहा कि मतगणना के दौरान केंद्रीय निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशानिर्देशों को अमल में लाया जा रहा है। मतगणना केंद्र के निकट गड़बड़ी करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
सुमेधानंद सरस्वती (फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar
May 21, 2019
2019 के लोकसभा चुनाव में इस बार सबसे गरीब उम्मीदवार केंद्र की सत्तारूढ़ भाजपा के उम्मीदवार सुमेधानंद सरस्वती हैं, जो राजस्थान के सीकार से दूसरी बार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।
मीडिया से रूबरू होते हुए बीवाई रामय्या व अन्य - Sakshi Samachar
May 21, 2019
आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी दो दिन में सत्ता में आएगी। उन्होंने आगे कहा कि वाईएसआरसीपी को राज्य में लगभग 130 सीटों पर विजयी होगी। इसी तरह कर्नूल जिले में दो सांसद और 14 विधानसभा सीटों पर वाईएसआरसीपी की जीत होगी।
पोलिंग बूथ के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मी - Sakshi Samachar
May 19, 2019
आम चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए पश्चिम बंगाल में मतदान जारी है। अंतिम चरण के दौरान भी यहां हिंसक घटनाएं हुई। बारासात इलाकें में 20 देशी बम बरामद हुए है। यह सभी बम पोलिंग बूथ के बाहर से बरामद किए गए है।पश्चिम बंगाल की कुल 9 लोकसभा सीटों पर...
मीडिया से रूबरू होते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी प्रद्युम्न - Sakshi Samachar
May 18, 2019
निर्वाचन आयोग ने आंध्र प्रदेश के चंद्रगिरी निर्वाचन में दो और मतदान केंद्रों में रिपोलिंग कराने का फैसला लिया है। इससे पहले निर्वाचन आयोग ने चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र में पांच मतदान केंद्रों में रिपोलिंग कराने का फैसला लिया था।
दिल्ली में वाईएसआरसीपी के सांसद व नेताओं का दल - Sakshi Samachar
May 18, 2019
YSR कांग्रेस पार्टी के सांसदों का एक दल दिल्ली में मुख्य चुनाव आयुक्त (CEC) सुनील अरोड़ा से मुलाकात की। शनिवार दोपहर 12 बजे दिल्ली में केंद्रीय निर्वाचन आयोग के सदस्यों से दल मिला।
उम्मा रेड्डी वेंकट रेड्डी - Sakshi Samachar
May 17, 2019
YSR कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष उम्मा रेड्डी वेंकटेश्वरुलू ने कहा कि टीडीपी नेता हार की आंधी को भांप रहे हैं। हार के डर से ईवीएम और वीवीपैट में गड़बड़ी का टीडीपी नेता आरोप लगा रहे हैं।
विधायक चेवि रेड्डी को रोकते तेदेपा नेता  व कार्यकर्ता  - Sakshi Samachar
May 17, 2019
टीडीपी की दबंगई चरम सीमा की ओर बढ़ रही है। पुनर्मतदान के लिए दलितों को जिम्मेदार ठहराते हुए एनआर कम्मापल्ली में तीन दलितों पर टीडीपी नेताओं ने हमला किया। जानकारी मिलने पर विधायक चेवी रेड्डी भास्कर रेड्डी ने गुरुवार की शाम पीड़ितों से मिलने गांव...
एल वी सुब्रह्मण्यम - Sakshi Samachar
May 17, 2019
चित्तूर जिले के चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र में 5 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान को लेकर उनके खिलाफ लगाये गये आरोपों का आंध्र प्रदेश के मुख्य सचिव एल वी सुब्रह्मण्यम ने खंडन किया है। पुनर्मतदान को लेकर गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है।
प्रशिक्षण शिविर में विजयसाई रेड्डी व उमा रेड्डी वेंकट रेड्डी - Sakshi Samachar
May 16, 2019
चुनाव मतगणना 2019 की तारीख नजदीक आने के चलते YSR कांग्रेस पार्टी कवायद कर रही है। इस महीने की 23 तारीख को होनेवाली मतगणना के मद्देनजर YSR कांग्रेस पार्टी की ओर से लोकसभा व विधानसभा चुनावों में रहे प्रत्याशी व मुख्य चुनाव एजेंटों को गुरुवार से...
तेलंगाना राज्य चुनाव आयोग के आयुक्त नागि रेड्डी - Sakshi Samachar
May 16, 2019
तेलंगाना राज्य चुनाव आयोग के आयुक्त नागि रेड्डी ने कहा कि 27 मई को प्रात: 8 बजे जेडपीटीसी व एमपीटीसी चुनाव के लिए मतगणना शुरू होगी। कुल 123 केंद्रों पर 978 हालों में मतगणना की जाएगी। इसके लिए 11,882 सुपरवाइजर व 23,647 सहायकों की नियुक्ति की गई है।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी रजत कुमार - Sakshi Samachar
May 08, 2019
निजामाबाद संसदीय सीट पर सबसे ज्यादा उम्मीदवारों के साथ सफलतापूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्डस में नाम दर्ज कराने की कोशिश कर रहे तेलंगाना के चुनाव अधिकारी चाहते हैं कि आईएसबी के छात्र इसका अध्ययन करें।
आंध्र प्रदेश के निर्वाचन अधिकारी गोपालकृष्ण द्विवेदी - Sakshi Samachar
May 07, 2019
आंध्र प्रदेश के निर्वाचन अधिकारी गोपालकृष्ण द्विवेदी ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि राजनीतिक पार्टी के काउंटिंग एजेंटों के बारे में पुलिस से पूछताछ किया जाए। द्विवेदी ने मंगलवार को जिलास्तरीय अधिकारियों की काउंटिंग प्रशिक्षण कार्यक्रम का...
चंद्रबाबू नायडू और एलवी सुब्रमह्णम - Sakshi Samachar
May 07, 2019
एलवी सुब्रमह्णम ने कहा कि केबिनेट के एजेंडे का निरीक्षण करने के बाद उसे निर्वाचन आयोग को भेजा जाएगा और अनुमति के बाद ही केबिनेट की बैठक का आयोजन करें।
Back to Top