नई दिल्ली : नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट) में अगर आप नौकरी करना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है। निफ्ट ने इंजीनियर, कंप्यूटर इंजीनियर और अन्य पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार 29 अक्टूबर से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों की संख्या

इंजीनियर, कंप्यूटर इंजीनियर के लिए कुल 30 पद हैं। जिसमें जूनियर इंजीनियर (सिविल) के लिए 6 पद, जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के लिए 10 पद, असिस्टेंट डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेशन के लिए 1 पद, कंप्यूटर इंजीनियर के लिए 13 पद हैं।

क्या है योग्यता

असिस्टेंट डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेशन पद के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ME/MTech/MCA की डिग्री होना अनिवार्य है। कंप्यूटर इंजीनियर के लिए BE/BTech में कंप्यूटर साइंस में डिग्री होनी चाहिए।

कैसे करें आवेदन

उम्मीदवार निफ्ट की आधिकारिक वेबसाइट nift.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वेबसाइट पर जाकर Careers @ NIFT पर क्लिक करें। इसके बाद Apply online पर क्लिक करें। अपना लॉग इन अकाउंट क्रिएट करें। मांगी गई सारी डिटेल्स भरें। अब फीस का भुगतान करें।

यह भी पढ़ें :

खुशखबरी : अब 40 साल तक की उम्र के लोग कर सकेंगे सरकारी नौकरी के लिए आवेदन

BRO Recruitment 2019 : सरकारी नौकरी का बेहतरीन मौका, योग्यता सिर्फ 10वीं पास

कितनी लगेगी फीस

असिस्टेंट डाटाबेस एडमिनिस्ट्रेशन के लिए 1000 रुपये और कंप्यूटर इंजीनियर/जूनियर इंजीनियर के लिए 500 रुपये फीस है। आरक्षित श्रेणी के लिए कोई फीस नहीं है।