मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह धन लाभ लेकर आ रहा है। धन मिलने के योग हैं। समाजिक और पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा। मौसम बदलने के साथ ही स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें, तबीयत खराब हो सकती है। कार्य क्षेत्र में तरक्की मिलेगी और लोगों को आपका काम पसंद आएगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए यात्रा का योग बन रहा है। सेहत को लेकर विशेष ध्यान रखें क्योंकि स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। आपको कोई कीमती वस्तु प्राप्त हो सकती है। निवेश व विदेश संदर्भों में वांछित तरक्की के योग रहेंगे। शत्रुओं पर विजय मिलेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को उनके कार्य क्षेत्र में विशेष लाभ मिलेगा। कार्य में तरक्की मिलेगी। सेहत की समस्याओं से यदि आप जूझ रहे हैं तो जल्द आपको इससे निजाद मिलेगी और स्वास्थ्य में सुधार होगा। इस सप्ताह के मध्य भाग में आपकी वित्तीय स्थिति अधिक सुदृढ़ रहेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक के लिए यह हफ्ता थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में वित्तीय संकट से जूझना पड़ सकता है। इसके अलावा स्वास्थ्य को लेकर भी कुछ परेशानी हो सकती है। इसलिए लापरवाही न बरतें। हालांकि आपके निजी संबंधों के लिहाज से यह समय अनुकूल रहेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का स्वास्थ्य इस सप्ताह पहले से बेहतर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, अगर कोई विवाद है तो वह भी निपट सकते हैं। धन के मामले में थोड़ी सतर्कता बरतें, क्योंकि आपके द्वारा दिया गया रुपया अटक सकता है। साथ ही शत्रु प्रबल हो सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिये यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। छात्रों के लिए हालांकि समय अच्छा है। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलने के अनुमान है। वित्तीय स्थिति इस हफ्ते काफी अच्छी रहेगी। अटके रूपये मिल सकते हैं। हालांकि किसी को धन देने से परहेज करें। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातक सामाजिक कार्यों में अपना वक्त देंगे। लोगों के बीच अपने काम और वाणी के वजह से अच्छी पहचान बनाएंगे। इस सप्ताह कहीं बाहर घूमने के योग बन रहे हैं। किसी देवस्थान जाने के अवसर हैं। परिजनों से संबंध प्रगाण होंगे और लोगों से सम्मान मिलेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिलेगा। परिवार से पूरा सहयोग रहेगा, लेकिन सप्ताह के अंतिम दिनों में परिणाम उम्मीद के अनुकूल नहीं मिलेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। घर में शांति रहेगी। इस दौरान आपकी सेहत खिली हुई सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेगी।

यह भी पढ़ें :

इस राशि की लड़कियां होती हैं बेस्ट गर्लफ्रैंड

जाने, गुरुवार के दिन किन राशि वाले लोगों की चमकेगी किस्मत

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए यह वक्त अनुकूल है। अगर आप व्यवसाय में पैसा लगाना चाहते हैं तो बिल्कुल लगाएं, फायदा जरूर होगा। सेहत के लिहाज से इस सप्ताह के प्रथम भाग से उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। निजी संबंधों में अनबन हो सकती हैं। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। खासकर वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी। पुराने विवाद समाप्त होंगे और शत्रुओं से मुक्ति मिलेगी। सेहत के लिहाज से यह हफ्ता काफी अच्छा रहेगा। तबीयत और जोश दोनों बेहतर रहेंगे। वैसे पूंजी निवेश व विदेश संदर्भों में व्यापक प्रगति के योग रहेंगे।

कुम्भ राशि

कुम्भ राशि के जातक का भाग्य इस हफ्ते पूरा साथ देगा। रुके हुए काम जरूर पूरे होंगे और साथ ही धन के योग भी हैं। इस सप्ताह के मध्य भाग से कार्मिक व व्यावसायिक जीवन में पकड़ बनाने में महती कामयाबी रहेगी। इस सप्ताह के अंतिम भाग में आपकी आमदनी का स्तर मजबूत रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी सफल रहेगा। हफ्ते की शुरुआत में कारोबार और रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। सेहत में सुधार रहेगा और हफ्तेभर जोश बना रहेगा। संबंधों के लिहाज से भी समय आपके अनुकूल है। नाराज लोगों से रिश्ते सुधरेंगे। व्यय पर विशेष ध्यान रखे क्योंकि खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है।