लखनऊ: लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ भविष्यवाणियों का दौर भी शुरू हो गया है। चुनावी मौसम में ज्योतिषियों की चांदी हर बार देखी गई है। एक ज्योतिषी को ग्रहदशा धर्म की राजनीति करनेवाली पार्टी के पक्ष में दिखाई दे रही है। उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।

क्या कहती है प्रधानमंत्री की कुंडली

यहां के सनातन ज्ञानपीठ के ज्योतिष विद्या प्राध्यापक पंडित योगेश मिश्रा का कहना है कि 17 सितंबर, 1950 को पैदा हुए नरेंद्र मोदी चंद्रमा की महादशा से गुजर रहे हैं। अंतर्दशा केतु की है। कड़े मुकाबले में वह अच्छी जीत हासिल करेंगे।

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

मायावती, अखिलेश यादव और राहुल गांधी के सितारों की गणना करते हुए उन्होंने बताया कि इस सियासी हस्तियों के पुरजोर प्रयास के बाद भी महागठबंधन 230-240 सीटों तक सिमट जाएगा, जबकि भाजपा का गठबंधन 300 का आंकड़ा पार कर जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः

Lok Sabha Elections 2019: दिल्ली में नहीं होगा AAP से गठबंधन, राहुल बोले- सभी 7 सीटें जीतनी हैं

पंडित मिश्रा ने बताया कि हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाली प्रियंका गांधी जो शुक्र में शनि की अंर्तदशा से गुजर रही हैं, इस दौरान वह अच्छा प्रदर्शन करेंगी और भविष्य में डूबती हुई कांग्रेस की नाव को सहारा देने वाली एक स्टार नेता साबित होंगी। मोदी के नेतृत्व में भाजपा मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, यूपी, उड़ीसा और कर्नाटक और बंगाल में अच्छा प्रदर्शन करेगी।