बच्चों को स्कूल भेज बीवी को खेत में ले गया पति, टुकटे-टुकड़े करने की नीयत किए कई वार और फिर...

कॉंसेप्ट इमेज  - Sakshi Samachar

चंडीगढ़ : हरियाणा के ‎हिसार इलाके में एक युवक ने मंगलवार को पहले तो अपनी पत्नी की किसी धारदार हथियार से काटकर हत्‍या कर दी और फिर खुद भी घर आकर फांसी के फंदे पर झूल गया। इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा ‎दिया है।

दोनों की लाश मिलने के बाद उसके परिजनों ने बताया कि मृतक कृष्ण पत्नी सविता को बाइक पर बैठाकर पशुओं का चारा लाने के लिए खेत में गया था। वहीं पर किसी बात पर दोनों में कुछ विवाद हुआ तो वहीं पर उसने धारदार हथियार से अपनी पत्नी सविता की गर्दन, बाजू व टांगों पर वार करके मार डाला और लाश को मौके पर छोड़कर अकेला ही बाइक से घर आ गया।

इसके बाद जब परिजनों ने देखा कि सविता साथ नहीं आई है तो वो खेत में जा पहुंचे और वहां जाकर देखा कि सविता मृत अवस्था में खेत में ही पड़ी हुई है। इसके बाद जब परिजन घर पहुंचे तो देखा कि कृष्ण ने भी अपने घर के एक कमरे में पंखे पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

रोत बच्चे व मौके पर पुलिस

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पुलिस के सहयोगियों के साथ डीएसपी जोगिन्द्र राठी व थाना प्रभारी दलबीर सिंह आ पहुंचे।

पुलिस ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सीन ऑफ क्राइम की टीम को बुलाकर साक्ष्य इकट्ठा किए जा रहे हैं।

बीवी की ऐसी आदतों से परेशान था पति, नहीं मानी बात तो हत्या करके भाग गया बिहार

बताया जा रहा है कि मृतक कृष्ण की शादी सिंघवी खेड़ा निवासी सविता के साथ करीब 14 साल पहले हुए थी। उन दोनों के तीन बच्चे भी हैं, जिनमें 12 साल की बेटी नेहा, 10 साल का बेटा रोहित व 8 साल का बेटा गोल्डी शामिल है। वह पिछले काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था, जिसका रोहतक पीजीआई से उपचार भी चल रहा था।

Advertisement
Back to Top