लड़की ने मरने से पहले छोड़ा दरिंदे का नाम और नंबर, लिखा -मेरी मौत का जिम्मेदार ...

लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। - Sakshi Samachar

बैतूल : मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में दुष्कर्मियों की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर खुद को आग लगाने वाली किशोरी की नागपुर में उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली आठवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा ने मंगलवार की शाम को खुद पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली थी। किशोरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

किशोरी ने पुलिस को मृत्युपूर्व बयान दिया था कि बीते डेढ़ माह पहले तीन युवकों संदीप, अजय व नितेश ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके बाद से वे लगातार उसे ब्लैकमेल करते रहे। इससे वह परेशान थी, इसलिए उसने आत्मदाह जैसा कदम उठाया।

किशोरी के परिजनों ने बताया कि छात्रा के हाथ में एक कागज मिला है, जिसमें उसने संदीप का नाम और मोबाइल नंबर लिखा है। उसमें यह भी लिखा है कि "मेरी मौत का जिम्मेदार संदीप होगा।"

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रद्धा जोशी ने बताया कि पीड़िता ने अपने मृत्युपूर्व बयान में संदीप हिसार, नितेश नागले और अजय द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की बात कही थी। कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 व पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया।

बताया गया है कि पुलिस ने अमरावती से आरोपी संदीप हिसार एवं काल्डोंगरी ग्राम से आरोपी नितेश नागले को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे आरोपी अजय की गिरफ्तारी भोपाल में हुई।

Advertisement
Back to Top