प्रेमी ने महिला को पहनाया मंगलसूत्र, रोड़ा बन रहे पति की कर दी हत्या 

कॉन्सेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

पूर्व गोदावरी : काकीनाड़ा के गोदारीगुंटा दुर्गानगर में एक लॉरी ड्राइवर की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। हत्या का यह मामला पुलिस के लिए चुनौती बना। एक विवाहिता ने पति की हत्या में प्रेमी को सहयोग दिया। प्रेमी और विवाहिता ने अपने अनैतिक रिश्ते में रोड़ा बननेवाले पति की हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि 19 फरवरी की देररात बेरहमी से लॉरी ड्राइवर नक्का ब्रह्मानंदम की गई। इस मामले को पुलिस ने आसानी से सुलझाया। लॉरी ड्राइवर ब्रह्मानंदम की उसकी साली मंगालक्ष्मी के साथ शादी हुई। इन्हें एक बेटा और एक बेटी है। पति-पत्नी गोदारीकुंटा के दुर्गानगर में किराये के मकान में रहने लगे।

आरोपी की जानकारी देती पुलिस

मंगालक्ष्मी पूर्व गोदावरी जिले के काकीनाडा कॉरपोरेशन में सफाईकर्मी का काम करने लगी। इस बीच अल्लावरम मंडल की डी रावुलापालेम के सावरमपेट का ईताकोटा सूर्यप्रकाश नामक युवक डिग्री की पढ़ाई पूरी कर कॉन्सटेबल बनने की मंशा लिये काकीनाड़ा में प्रशिक्षण ले रहा था। प्रशिक्षण अधूरा छोड़ वह कॉरपोरेशन में साफसफाई सुपरवाइजर के पद पर नियुक्त हुआ। इस बीच मंगालक्ष्मी और सूर्यप्रकाश के प्रेमसंबंध बना। आगे चलकर दोनों में अवैध संबंध बना रहा। वह मंगालक्ष्मी के घर निकट किराये के मकान में रहने लगा। तीन महीने पहले उसने प्रेमिका के गले में मंगलसूत्र बांधा। दोनों के संबंध के बीच रोडा बननेवाले पति को हटाने की योजना बनाई।

इसे भी पढ़ें :

लड़की को झांसा देनेवाले निलंबित जवान ने रेलगाडी के सामने कूदकर दी जान

कृष्णा नदी में महिला ने लगाई छलांग, दो साल के मासूम को समझ में नहीं आया माजरा

योजना के मुताबिक तीन दिन पहले सूर्यप्रकाश अवकाश लेकर अपने गांव गया। हत्या करने से पहले उसने घटनास्थल की रेक्की की। वह इस महीने की 19 तारीख को मंकी टोपी, हाथ में ग्लोव्हज्, स्वेटर पहनकर मोटरसाइकिल पर हथियार लेकर निकला। देर रात एक बजे वह ब्रह्मानंदम के घर में घुसा। पति की हत्या करने में पत्नी का सहयोग होने से प्रेमी ने ब्रह्मानंदम की नृशंस हत्या कर दी और फरार हो गया। अगले दिन जानकरी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। रहस्य बने हत्या के मामले को पुलिस ने आसानी से सुलझाया। आरोपी ईताकोटा सूर्यप्रकाश के साथ मृतक की पत्नी मंगालक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि सुर्यप्रकाश के कमरे की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान मिली डायरी में मंगा वेड्स सूर्या और मंगा बंगारम लिखा हुआ है। इस आधार पर पुलिस ने आसानी से आरोपी को धरदबोचा। पुलिस बनने आया युवक सलाखों के पीछे हुआ। प्रेमी के धूंद में पति को खोया और बच्चों से दूर हो गई। मंगालक्ष्मी को जेल भेज दिया गया।

Advertisement
Back to Top