पत्थर को नागमणि बताकर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार  

सीपी अंजनी कुमार - Sakshi Samachar

हैदराबाद : अलग-अलग चोरी की घटनाओं में शामिल चोरों के गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बशीरबाग के सीपी कार्यालय में पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि दरवाजे पर ताला लगे मकान को टारगेट बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देनेवाले सय्यद युसूफ, शेख साहद और सय्यद शहबाज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों के पास से 10 लाख रुपये मूल्य के आभूषण, एक लाख रुपये मूल्य की घड़ी, दो बाइक, नारियल तोडनेवाला हंसिया और तीन मोबाइल फोन बरामद किये गये।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि अन्य एक घटना में दुर्गा माता की प्रतिमा के साथ एक करोड़ रुपये मूल्य का नागमणि पत्थर बरामद कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों के नाम बी देवेंदर, टी जान, प्रेमचंद गुप्ता और महम्मद अशरफ हैं। देवेंदर ने तीन साल पहले मुंबई में एक अज्ञात व्यक्ति से नागमणि पत्थर खरीदा था।

इसे भी पढ़ें :

राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे लगा ATM मशीन हुआ गायब

लड़की को झांसा देनेवाले निलंबित जवान ने रेलगाडी के सामने कूदकर दी जान

चारों आरोपी दुर्गा माता की प्रतिमा के साथ नागमणि पत्थर बेचने का प्रयास कर रहे थे। विश्वसनीय सूत्रों के आधार पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस आयुक्त ने स्पष्ट किया कि आरोपियों के पास से बरामद दुर्गा माता की प्रतिमा और नागमणि पंचलोह नहीं बल्कि नकली हैं।

Advertisement
Back to Top