सेलफोन पर मूवी देखना युवक को पड़ा महंगा, अस्पताल में हुआ भर्ती 

मधुकर (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

मुलुगु : सेलफोन की चक्कर में एक युवक की जान पर आई। यह घटना मुलुगु जिला, कन्नायगुड़ेम मंडल, सरवाई ग्राम पंचायत क्षेत्र के कोत्तुर गांव में घटी। एक व्यक्ति ने युवक पर लाठी से हमला किया। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हुया। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया।

डॉक्टरों ने बताया कि गंभीर रूप से हुये घाव में खून अधिक बहने से युवक कोमा में गया। आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि कोत्तुर में पागे शंकरय्या और काविरी नारायण पडोसी हैं। नारायण के बडे भाई समय्या के बेटे नागेश और मधुकर नारायण के घर में ही रहते हैं। महाशिवरात्रि पर स्कूल को अवकाश होने से नागेश के सेलफोन में मधुकर, शंकरय्या की बेटी और उसकी सहेली मूवी देख रहे थे।

इसे भी पढ़ें :

सेलफोन पर ‘पब्जी गेम’ खेलने से मना करने पर 10वीं के छात्र ने दी जान: हैदराबाद

गाना सुनाने के दौरान फटा सेलफोन, एक बच्चे की हालत नाजुक

इस बीच शंकरय्या घर वापस लौटा। इस पर नागेश और मधुकर अपने घर चले गये। उनके वहां से जाने के बाद शंकरय्या ने अपनी बेटी और उसकी सहेली को पढ़ाई पर ध्यान देने को कहा। उसके बाद वह नारायण के घर गया और वह नागेश की लकड़ी से पीटाई कर रहा था, इस बीच मधुकर बीच बचाव के लिए आया।

मधुकर के सिर पर लाठी की मार गिरी। उसे गंभीर चोट आई और उसने उल्टी कर ली। मधुकर को शीघ्र एटुरुनागारम अस्पताल में भर्ती किया। डॉक्टर की सलाह पर उसे वरंगल और बाद में हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती किया गया।

Advertisement
Back to Top