22 साल की महिला से 64 साल का बूढ़ा कर रहा था यह डिमांड, देने को तैयार था लाखों रुपए

सूरप्पा राजू  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : बुढ़ापे में बेटे की चाह ने एक वृद्ध को सलाखों के पीछे धकेल दिया है। पुलिस ने सरोगेसी के जरिए बच्चे को जन्म देने के लिए एक महिला के साथ समझौता कर बाद में अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसपर दबाव बना रहे एक वृद्ध व्यक्ति को अरेस्ट किया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगर के सोमाजीगुड़ा स्थित धृवतारा अपार्टमेंट में रह रहे सूरप्पा राजू (64) की तीन बेटियां हैं। बेटे की चाह में सूरप्पा ने मीडिएटर नूर नाम की महिला के जरिए स्थानीय पचोम्मा बस्ती की रहने वाली एक महिला (22) से परिचय बढ़ा लिया। आर्थिक समस्याओं से जूझ रही उक्त महिला सरोगेसी के जरिए सूरप्पा राजू के बेटे को जन्म देने के लिए राजी हो गई।

सूरप्पा ने गत 24 दिसंबर को सरोगेसी के लिए 4.5 लाख रुपए देने और गर्भवती बनने के बाद खर्च स्वरूप हर महीने 10 हजार रुपए देने के लिए महिला के साथ समझौता किया। इसी के तहत सूरप्पा राजू महिला को अस्पताल ले गया और वहां उसके कुछ जरूरी टेस्ट करवाए।

इसी क्रम में गत 11 फरवरी को सूरप्पा महिला को अपनी कार से बिड़ला मंदिर ले गया। वहां भगवान बालाजी के दर्शन के बाद सूरप्पा ने महिला से कहा कि अगर वह उसके साथ हम बिस्तर होकर उसके बच्चे को जन्म देगी तो वह उसे समझौते के 4.5 लाख रुपए के अलावा और 50 हजार रुपए देगा।

इसे भी पढ़ें :

पति का मोबाइल देख हक्की-बक्की रह गई पत्नी, 40 से ज्यादा महिलाओं के साथ पड़े थे होम मेड Video

सूरप्पा की यह बात सुन महिला बिना कुछ कहे वहां से चली गई। परंतु सूरप्पा पिछले एक सप्ताह से फोन पर महिला को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की धमकियां दे रहा था। पीड़ित महिला ने तुरंत यह बात अपने पति को बताई और बुधवार की रात पति-पत्नी ने पंजागुट्टा थाना पहुंच कर सूरप्पा के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही सूरप्पा राजू को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया।

Advertisement
Back to Top