रेप पीड़िता से पांच लोगों ने दोबारा किया गैंगरेप, मचा हड़कंप

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक बार फिर शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। यहां रेप पीड़िता के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है और तीन लोग फरार है। पुलिस के अनुसार, गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलवाने के बहाने पांच लोगों ने महिला के साथ दरिंदगी की। महिला ने सभी आरोपियों पर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है। घटना जिले के बांगरमऊ थाने की है।

पहले आपको यह बता दें कि उन्नाव की रहने वाली इस महिला के साथ 2017 में गैंगरेप हुआ था। उस वक्त महिला ने आरोप लगाया था कि उसके पति के मदद से उसके दो दोस्तों ने उसके साथ रेप किया था। महिला की शादी 2012 में हुई थी। पति को गिरफ्तार कर लिया गया था। तब से वो जेल में ही है।

पीड़िता का आरोप है कि इस घटना में न्याय दिलाने के बहाने नवराज सिंह, अनूप सिंह, दिलीप यादव, विश्व नारायण मिश्र व सतीश कुमार ने उससे कहा कि 20 दिन के अंदर न्याय दिला देंगे। केस में मदद पहुंचाने के नाम पर इन लोगों ने महिला से 6000 रुपए भी लिए और उसके साथ गैंगरेप किया।

इसे भी पढ़ें :

भाजपा विधायक पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, बोलीं- चुनाव प्रचार के दौरान किया यौन शोषण

MBA की छात्रा का अपहरण कर चार लोगों ने किया गैंगरेप, बेहोश मिली पीड़िता

इस मामले में महिला ने उन्नाव के एसपी विक्रांत वीर के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, सभी आरोपियो ने धोखे से महिला से एक सादे कागज पर महिला के अंगूठे का निशाना लगवा लिया। इसके बाद आरोपी महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ गैंगरेप किया।

वहीं, रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। दो को पकड़ लिया गया है बाकी भी जल्द पकड़े जाएंगे। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

Advertisement
Back to Top