पति का मोबाइल देख हक्की-बक्की रह गई पत्नी, 40 से ज्यादा महिलाओं के साथ पड़े थे होम मेड Video

अलग-अलग महिलाओं के साथ बैंककर्मी के फोटोज - Sakshi Samachar

चेन्नई : तमिलनाडु में एक बैंककर्मी द्वारा एक दो नहीं बल्कि 40 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी शख्स ने कर्ज दिलवाने के नाम पर इन सभी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस बात का खुलासा कोई नहीं बल्कि आरोपी की पत्नी ने ही पूरे सबूतों के साथ किया। गिरफ्तारी के डर से बैंककर्मी सहित परिवार के पांच सदस्य फरार हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक तिरुच्चिरापल्ली जिले के मनस्पराइकी निवासी एड्विन जयकुमार (36) पुदुक्कोट्टे जिले के वीरालीमलाई स्थित इंडियन बैंक में कैशियर के रूप में कार्यरत है। जयकुमार की शादी पिछले वर्ष 2 दिसंबर को तंजावुर जिले के वलम के निकट रेड्डीपालय की रहने वाली युवती (32) के साथ हुई। शादी के पहले दिन से युवती पति जयकुमार को घर के एक अलग कमरे में घंटों तक महिलाओं के साथ अश्लील बातें करते देख रही थी। यही नहीं, वह पत्नी के करीब तक नहीं जाता था।

पति के बैंक चले जाने के बाद युवती जब उसके कमरे में पहुंचकर छानबीन की, तो 15 सेलफोन, उनमें जयकुमार के 40 से अधिक महिलाओं और बैंक खातादारों के साथ अर्धनग्न और नग्न तसीवरें, बाथरूम में वीडियो और एसएमएस देखा।

युवती ने तुरंत सास, पति की बहन, ससुराल की अन्य महिला रिश्तेदारों को तुरंत बुलाया, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। परंतु अपने व्यक्तिगत बातें परिवार के सदस्यों को बताने को लेकर जयकुमार ने पत्नी को फटकार लगाया।

यही नहीं, जयकुमार और उसकी साथी महिला कर्मचारी देवी बिलोमिना ने युवती को यह कहते हुए धमकाया कि उसके नहाते वक्त चोरी-छिपे वीडियो निकालकर उसे छिपाकर रखा हुआ है, अगर वह इन तस्वीरों व वीडियो के बारे में किसी को बताएगी तो वे उसके वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे। जिस पर युवती ने तुरंत अपने माता-पिता को इसकी खबर दी तो उन्होंने जयकुमार की खिंचाई की।

परंतु अपनी रासलीला को सार्वजनिक करने वाली पत्नी से गुस्साए जयकुमार ने उसकी हत्या करने की योजना बनाई। मंदिर जाने के नाम पर पत्नी को घर से बाहर ले जाकर दो बार उसकी हत्या की विफल कोशिश की। युवति पति जयकुमार की चंगुल से किसी तरह बच निकली और तंजावुर सर्किल के डीआईजी लोकनाथन से शिकायत की।

डीजीपी के आदेश पर महिला पुलिस ने पीड़िता के पति जयकुमार, उसकी मां विल्ली हाइडा, बहन कैथरिन मिर्मला मेरी, रिश्तेदार रीटा सहित जयकुमार से शारीरिक संबंध बनाने के अलावा उसकी करतूतों में हिस्सेदारी बनी महिला बैंक कर्मचारी देवी बिलोमिना के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पत्नी के पुलिस में शिकायत करने की भनक लगने से जयकुमार ने मधुराई हाईकोर्ट में अग्रीम जमानत हासिल की। इसपर युवती ने सावधानी बरतते हुए अपने पति की रासलीला से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सबूत के तौर पर मधुराई कोर्ट में सौंपने के साथ ही तुरंत कार्रवाई करने की अपील की।

इसे भी पढ़ें :

साइनाइड की मटन मिस्ट्री, महिला की करतूत जानकर रह जाएंगे हैरान

पीड़िता की याचिका पर विचार करने के बाद कोर्ट ने आरोपी जमानत पर रिहा नहीं हो सके, ऐसी धाराओं के तहत मामले दर्ज कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने का आदेश दिया।

अदालत के आदेश पर वल्लम पुलिस ने जयकुमार सहित पांच लोगों के खिलाफ चार धाराओं के तहत मामले दर्ज किए। अपने खिलाफ मामला दर्ज होने की खबर लगते ही जयकुमार परिवार के अन्य सदस्यों के साथ फरार हो चुका है। पुलिस पांचों की तलाश कर रही है।

Advertisement
Back to Top