प्रेमी ने फांसी लगा कर दी जान, तो प्रेमिका ने घर में ही दफन कर दी लाश, फिर ऐसे हुआ खुलासा 

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

सीधी : मध्य प्रदेश के सीधी जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई हैं। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। यहां के एक गांव में एक लड़की ने अपने प्रेमी की आत्महत्या के बाद उसके लाश को घर में दफन कर दिया। साथ ही प्रेमिका वहीं खाती और सोती थी। करीब ढाई महीने बाद इस मामले का पर्दाफाश हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रेमी की आत्महत्या के बाद लड़की ने उसके शव को चुपके से अपने ही घर में दफना दिया। इसका खुलासा होने पर पुलिस ने कब्र खुदवाकर लाश बाहर निकलवाया। ये घटना सीधी जिले के कुसमी थाना क्षेत्र के कमक्ष गांव की है।

रॉन्ग नंबर से शुरू हुई थी मोहब्बत

पुलिस के मुताबिक, 25 वर्षीय प्रेमिका जानू सिंह का सतना जिले के निवासी 27 वर्षीय इशान मोहम्मद के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच प्रेम की शुरूआत मोबाइल फोन पर रॉन्ग नंबर लगने से हुई थी। उसके बाद जानू और इंसान मोहम्मद के बीच बातचीत शुरू हुई जो प्यार में बदल गयी। प्यार परवान चढ़ा तो जानू इंसान मोहम्मद के साथ कटनी जाकर रहने लगी। वहां कुछ दिन रहने के बाद दोनों कमछ गांव लौट आए और यहां रहने लगे।

प्रेमी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

कुसमी पुलिस के मुताबिक, प्रेमी और प्रेमिका के बीच 6 दिसंबर को झगड़ा हुआ था। उसके अगले दिन 7 दिसंबर को इंसान मोहम्मद ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उस दौरान प्रेमिका जानू घर पर नहीं थी। जब वह घर वापस लौटी तो उसने इंसान की लाश फंदे पर लटकी देखी तो वह डर गई। प्रेमी की मौत का राज कहीं खुल न जाए, इसलिए उसने घर में ही इंसान की लाश दफन कर दी।

इसे भी पढ़ें :

राजस्थान की लड़की को मध्य प्रदेश ले जाकर 4 लोगों ने किया गैंगरेप, अब पुलिस कर रही तलाश

ननद के अवैध संबंध से परेशान थी भाभी, चार मासूम बच्चों के साथ ऐसे दी जान

ऐसे खुला राज

इंसान मोहम्मद के गुम होने पर उसके परिवार के लोगों ने प्रेमिका के ऊपर ही इंसान की हत्या का शक जाहिर किया था। जब पुलिस ने गहरी पड़ताल शुरू की तो इस मामले का पर्दाफाश हो गया।

Advertisement
Back to Top