योगीजी के जिले में रात एक बजे तक ट्यूशन पढ़ाने वाली लड़की से रेप करते रहे सिपाही

कान्सेप्ट फोटो ( सौ, सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर के रेलवे स्टेशन इलाके के एक होटल में दो अज्ञात पुलिसकर्मियों ने 20 साल की एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कर किया। यह घटना गुरूवार रात की बतायी जा रही है, महिला ने शुक्रवार को अपने परिवार को इस बारे में जानकारी दी, उसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गयी।

पुलिस ने बताया कि गोरखनाथ पुलिस स्टेशन में दो अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। अभी तक इस संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लड़की का कहना है कि वह बच्चों को पढ़ाती है । उसने आरोप लगाया कि वह अपनी बहन के घर से रात में मां के घर जाने के लिए निकली थी। उसी वक्त रास्ते में दो सिपाहियों ने रास्ते में रोककर उसे अपनी बाइक पर बैठाया और फिर उसे रेलवे स्टेशन के पास के होटल के एक कमरे में ले जाकर लगभग 3 घंटे बंधक बनाए रखा। इतना ही नहीं उन लोगों ने उसके साथ मारपीट कर रेप किया।

लड़की ने यह भी बताया कि उन पुलिसवालों ने उसे रात के 1:00 बजे छोड़ा, जिसके बाद वह टेंपो से अपने घर वापस आई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया, ''जिला अस्पताल में महिला ने दो पुलिसकर्मियों पर बलात्कार के गंभीर आरोप लगाये है। जांच के दौरान हमने होटल के सीसीटीवी फुटेज देखे और होटल के गार्ड के बयान लिये तो प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला अपनी मर्जी से कुछ लोगों के साथ होटल में गयी, लेकिन मामले की जांच चल रही है और आरोपी बच नही पायेंगे।''

इसे भी पढ़ें :

नाबालिग रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, घर में घुसकर दो लड़कों ने किया था दुष्कर्म

MBA की छात्रा का अपहरण कर चार लोगों ने किया गैंगरेप, बेहोश मिली पीड़िता

विभिन्न राजनीतिक दलों, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और पूर्वांचल सेना ने इस घटना के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में धरना दिया और मांग की कि गोरखनाथ पुलिस स्टेशन के सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जाये और मामले की मजिस्ट्रेट से जांच करवाया जाए।

महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ बलात्कार किया गया और पिटाई भी की गयी। महिला ने पत्रकारों से कहा कि वो पुलिसकर्मियों और होटल के कमरे को पहचान सकती हैं। महिला अपने घर पर कोचिंग क्लास चलाती हैं और उसके पिता मजदूर हैं। फिलहाल जिला अस्पताल में लड़की का इलाज चल रहा है।

Advertisement
Back to Top