11 साल की लड़की से 17 साल के लड़के ने सौ बार किया रेप, पीड़िता ने बाथटब में दिया बच्चे को जन्म

कान्सेप्ट फोटो ( सौ, सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar

न्यूयॉर्क : अमेरिका के न्यूयॉर्क से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 17 साल के एक लड़के पर एक नाबालिग के साथ सौ बार रेप करने का आरोप लगा है। मामला सामने आने के बाद अमेरिका पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस के सामने लोपेज़ नाम के इस लड़के ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की आरोपी की दूर की रिश्तेदार थी। इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब अचानक लड़के के पिता नवजात को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों को बताया कि किसी ने उनके घर के बाहर इस बच्चे को छोड़ दिया था।

नवजात को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। दरअसल, बच्चे का अम्बिलिकल कॉर्ड और प्लेसेंटा भी जुड़ा था। इतना ही नहीं बच्चे की बॉडी का तापमान भी खतरे के स्तर पर था। डॉक्टरों को बाद में पता चला कि बच्चे का जन्म एक बाथटब में हुआ था।

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद यह खुलासा हुआ। लड़के ने पुलिस को बताया ने उसने करीब सौ बार उस लड़की का रेप किया। पुलिस को बाद में ये भी पता चला है कि ये लड़का हफ्ते में कम से कम दो बार रेप करता था।

वहीं लड़के के पिता ने बताया कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि उसका बेटा रेप कर रहा था। उन्हें लड़की की प्रेगनेंसी की भी खबर नहीं थी। लड़की की उम्र 11 साल है।

इसे भी पढ़ें :

धार्मिक स्थल पर कपल ने बनाया अश्लील वीडियो, अपलोड होने पर मचा बवाल

MBA की छात्रा का अपहरण कर चार लोगों ने किया गैंगरेप, बेहोश मिली पीड़िता

बताया रहा है कि लोपेज़ को इस मामले में आजीवन कारवास की सजा हो सकती है। फिलहाल पुलिस इस मामले में लड़के और उसके घरवालों पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार, लोपेज़ और उसका परिवार गैरकानूनी तरीके से अमेरिका में रह रहा था।

Advertisement
Back to Top