हत्या के मामले में शामिल आरोपी गिरफ्तार, अन्य दो आरोपियों ने किया फरार होने का प्रयास

महिला के साथ बलात्कार के मामले शामिल दो आरोपियों की जानकारी देती पुलिस  - Sakshi Samachar

जहीराबाद : संगारेड्डी जिले में जहीराबाद के निकट महिला के साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। तत्पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर भेज दिया। मामले में तीन आरोपी शामिल होने पर एक आरोपी की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने आंध्र प्रदेश, ओंगोल जिला, कोमुरोलु मंडल, एडमाकुलु के बंडी पवन कुमार और तेलंगाना, काजीपेट में दर्गा फातिमा नगर के ब्रह्माचारी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा।

डीएसपी गणपत जाधव ने कहा कि आरोपी पवन कुमार एक हत्या के मामले में शामिल है, वहीं हैदराबाद के उप्पल में रहनेवाले ब्रह्माचारी के खिलाफ कई मामले दर्ज है। उसने एक मामले में पांच साल जेल की सजा काटी। इसी मामले में शामिल आरोपी सोमाचारी की बुधवार को रायकोडा के निकट सड़क हादसे में मौत हुई।

इसे भी पढ़ें :

महिलाओं को निशाना बनाकर एक गिरोह करता था लूटपाट, पुलिस ने दो किया गिरफ्तार, तीसरे की गई जान

रसोइया बन करते थे करोड़ों की चोरी, रोकने वालों का करते थे काम तमाम

बलात्कार के मामले में पवन कुमार को पुलिस ने गंगवार क्रास रोड के निकट हिरासत में लिया, जबकि ब्रह्माचारी और सोमाचारी फरार हुये। जिस कार में वे फरार हो रहे थे, वह कार रायकोडा के निकट दुर्घटनाग्रस्त हुई। इस घटना में सोमाचारी की मौत हो गई और ब्रह्माचारी घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। आपको बता दें कि सोमाचारी की सड़क हादसे में मौत होने पर पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिवार के सदस्यों को सौंपा गया।

Advertisement
Back to Top