सामने आया रंजीत बच्चन मर्डर केस का सच, दूसरी बीवी ने दोस्त के साथ रची कत्ल की साजिश

रंजीत बच्चन। - Sakshi Samachar

लखनऊ : हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन की मर्डर केस में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड की साजिश रंजीत की दूसरी पत्नी और उसके प्रेमी ने रचा था। पुलिस ने स्मृति को भी हिरासत में ले लिया है। बता दें कि इस हत्याकांड में शामिल मुख्य शूटर समेत चार साजिशकर्ता पहले से ही पुलिस की हिरासत में है।

कैसे सामने आई सच्चाई

दरअसल पुलिस ने चारों से सख्ती से पूछताछ की तो इस दौरान मृतक रंजीत बच्चन की किसी पारिवारिक महिला का नाम सामने आया। ये पारिवारिक महिला कोई और नहीं बल्कि स्मृतिवर्मा थी। स्मृति रंजीत की दूसरी पत्नी है।

जांच में यह भी सामने आया है कि रंजीत बच्चन की दूसरी पत्नी स्मृति उनसे परेशान थी। दोनों अलग - अलग रह रहे थे। उनके बीच तलाक का मामला कोर्ट में होने के बावजूद सुलझ नहीं रहा था। जबकि स्मृति किसी और से शादी करना चाहती थी। केस हल ना होने की वजह से वो शादी नहीं कर पा रही थी। तभी उसके दिमाग में खौफनाक साजिश ने जन्म लिया। हलांकि पुलिस इस कहानी की सच्चाई जानने की अभी भी कोशिश में जुटी हुई है।

रंजीत की मौत के बाद रोती हुई महिला । ( फाइल फोटो)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहली पत्नी कालिंदी शर्मा से नजदीकियों के चलते स्मृति और रणजीत के रिश्तों में खटास आ गई थी। सूत्रों की मानें, तो इसे के चलते स्मृति ने रणजीत की हत्या का प्लान बनाया। स्मृति बापू भवन में कर्मचारी बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें

हिंदुवादी नेता की हत्या से हड़कंप, मॉर्निंग वॉक दौरान मारी गोली

पुलिस ने खंगाले 40 सीसीटीवी फुटेज

इन्हीं 40 सीसीटीवी फुटेज की मदद से रणजीत की एक पत्नी शक के दायरे में आ गई है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर मौजूद रहकर उनकी एक पत्नी ने ग्लोब पार्क की ओर इशारा किया था, जो सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है। फुटेज की टाइमिंग से पता चला है कि जिस वक्त पत्नी ने इशारा दिया, उसके थोड़ी ही देर बाद रणजीत अपने रिश्तेदार आदित्य के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

क्या है मामला ?

Advertisement
Back to Top