जयपुर : राजस्थान पुलिस ने 25 हजार रूपये के ईनामी कुख्यात अपराधी को हैदराबाद के तेलंगाना से गिरफ्तार किया है। अलवर के बहरोड से फरार आरोपी कुख्यात बदमाश विक्रम सिंह उर्फ लादेन हत्या, फायरिंग, आगजनी सहित विभिन्न अपराधों के मामलों में वांछित था और वह पिछले वर्ष एक नवम्बर से फरार था।

उसके कब्जे से तीन आग्नेयास्त्र और सात जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अलवर जिले के भिवाडी के विशेष दल ने कुख्यात अपराधी विक्रम सिंह को तेलंगाना से पकड़ा है। उसे सोमवार रात भिवाड़ी लाया गया और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

भिवाडी के पुलिस अधीक्षक अमन दीप सिंह ने बताया कि आरोपी विक्रम सिंह गुर्जर पिछले वर्ष विधानसभा का चुनाव में प्रत्याशी जसराम की हत्या की हत्या का मुख्य आरोपी है। अलवर के जेनपुरबास गांव में जसराम को पिछले वर्ष 29 जुलाई को दिन दहाडे गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

हत्या के बाद आरोपी ने सितम्बर में जबरन वसूली के लिये एक डेयरी में फायरिंग और आगजनी की थी और उसके बाद फरार हो गया। आरोपी पर हत्या, लूट, रंगदारी, जबरन वसूली, अपहरण, पुलिस पर हमला आदि अपराधों के 22 मामले दर्ज हैं।

इसे भी पढ़ें :

देशद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार से गिरफ्तार, कई राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

ढाई साल के बेटे को बॉक्स में बंद कर भागी महिला, पति को फोन पर कहा- मर गया तुम्हारा जिगर का टुकड़ा

उसके खिलाफ भिवाडी, अलवर और जयपुर के विभिन्न पुलिस थानों में मुकदमा दर्ज है, उस पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक की ओर से 25 हजार रूपये का नकद रुपये का इनाम रखा गया था।