सिकंदराबाद : चिलकलगुड़ा में इंटर की छात्रा के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया। नॉर्थ जोन डीसीपी कमलेश्वर ने कहा कि रंजिश के चलते आरोपी शोएब ने इरफाना की हत्या कर दी। वारसीगुड़ा में एक भवन के छत पर युवती खुन में लथपथ होने की जानकारी सुबह 7 बजे डायल 100 से मिली।

पुलिस ने घटनास्थ पहुंच कर इरफाना के परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। उन्होंने शोएब पर संदेह व्यक्त करते हुये पुलिस थाने में शिकायत की। उनकी शिकायत के आधार पर आरोपी शोएब को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान शोएब ने इरफाना की हत्या करने की बात कबूली। भवन के आसपास के सीसीटीवी कैमरे में उसकी तस्वीर कैद हो गई थी।

पूछताछ के दौरान शोएब ने पुलिस को बताया कि इरफाना और शोएब बीते दिनों साथ मिलकर पढ़ाई की। इरफाना के साथ शादी करने का शोएब प्रपोजल रखा था। इस प्रपोजल को इरफाना के माता-पिता ने ठुकराया। इस बात पर रंजिश पाल रहे शोएब ने उसकी हत्या कर दी। दोनों ने व्हॉट्स अप पर रात में चाटिंग की।

इसे भी पढ़ें :

इंटर छात्रा की संदेहास्पद हालत में मौत, हिरासत में दो युवक

टेरेस पर आने की बात कह कर उसने इरफाना को बुलाया। देर रात एक बजे शोएब वहां पहुंचा। उसने वहां मौजूद पत्थर से उसपर हमला किया। उसने इसा नुकीले पत्थर से उसके गले पर हमला किया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर इरफाना की मौत हो गई। शोएब ने उसके शव को भवन से नीचे फेंका।