काशीपुर : उत्तराखंड के काशीपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। यहां पत्नी का भंडाफोड़ करने के लिए एक शख्स ने महिला दलाल के जरिए एक कॉलगर्ल की मांग की तो वह उसकी पत्नी निकली। जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो हाथापाई हो गई। फिर दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की।

बताया जा रहा है कि यहां के आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती का विवाह कुछ साल पहले दिनेशपुर निवासी युवक के साथ हुआ था, लेकिन शादी के बाद महिला ससुराल में न रहकर मायके काशीपुर में ही रहने लगी। महिला ज्यादातर मायके में ही रहती थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, उक्त महिला की एक सहेली थी, जो बीते दिनों दोनों सहेलियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर सहेली ने महिला के पति को फोन कर उसकी पत्नी के कॉलगर्ल होने की जानकारी दी। उसने बताया कि श्यामपुरम में रहने वाली एक महिला के माध्यम से वह काम करती है। उसने दलाल महिला का मोबाइल नंबर भी उसके पति को उपलब्ध कराया।

इस पर महिला के पति ने फोन कर दलाल महिला से संपर्क किया। जिसके बाद दलाल महिला ने उसे व्हाट्सएप पर कई लड़कियों के फोटो भेजे। जिसमें उसकी पत्नी का फोटो भी शामिल था। फिर उसने दलाल महिला से उसे बुक करने को कहा। डीलिंग के अनुसार, उक्त महिला बताए गए पते पर पहुंच गई। वहां आमना-सामना होने पर दोनों के बीच मारपीट हो गई।

इसे भी पढ़ें :

हाई-प्रोफाइल कॉलगर्ल रैकेट सरगनाओं को दिल्ली में तलाश रही उत्तराखंड पुलिस

तीन बहनों के साथ पुलिस की बर्बरता, कपड़े उतारे, प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

महिला ने पति पर उसकी सहेली के साथ संबंध रखने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आईटीआई थाना में शिकायत दर्ज कर दी। इसके बाद उसके पति ने भी एएसपी राजेश भट्ट से मिलकर अपनी पीड़ा बताई। मामला दर्ज कर एएसपी ने जांच कराने की बात कही है।