हापुड़ : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में शादी के एक दिन बाद दुल्हन का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। यह सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और जांच की बात कह रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेजा। डीएसपी राजेश सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार युवती के साथ शनिवार को सामूहिक दुष्कर्म हुआ है।

17 जनवरी को ही पीड़िता की शादी हुई थी। उसके अगले दिन 18 जनवरी शनिवार को उसका अपहरण हो गया। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया है कि अपहरण के बाद युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। रविवार की सुबह पीड़िता को बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :

साली के प्यार में पागल हुआ जीजा, बीवी की नहीं देखना चाहता शक्ल

बॉलीवुड डायरेक्टर सेक्स रैकेट में गिरफ्तार, कई मॉडल-एक्ट्रेस हैं शामिल

थाना प्रभारी राजेश भारती ने बताया कि रविवार की सुबह संदिग्ध रूप से घर से गायब हुई महिला को गढ़ रोड बैंक ऑफ इंडिया के बाहर से बरामद कर लिया गया है।

पुलिस पूछताछ में विवाहिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी की पहली रात को दो नकाबपोशों ने उसको अगवा कर लिया और 24 घंटे तक उसे गन्ने के एक खेत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने दुल्हन के बयान दर्ज किए है।