ओंगोल : आंध्र प्रदेश में एक दिव्यांग व्यक्ति ने नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। यह घटना प्रकाशम जिले के मर्लपालेम मंडल में शुक्रवार को प्रकाशम में आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मर्लपालेम निवासी मुनगाल सुब्बा रेड्डी दिव्यांग है। दोपहर को एक नौ साल की बच्ची मकान में अकेली खेल रही थी। इसी दौरान सुब्बा रेड्डी ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाना बनाया। बच्ची उस पर भरोसा किया और उसके मकान के अंदर चली गई। इसी समय उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

खेतों में काम करने गये माता-पिता रात को घर लौट आये। उन्होंने बेटी के रक्तस्राव के बारे में पूछा तो उसने घटना के बारे में बताई। बच्ची के माता-पिता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही दर्शी डीएसपी के प्रकाश राव, सीआई मोहम्मद मोइन ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जांच आरंभ कर दी।

इसे भी पढ़ें :

फतेहपुर में रेप के बाद जलाई गई युवती की कानपुर में मौत

जमानत पर छूटे आरोपियों ने रेप पीड़िता की मां को पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में तेलंगाना में दिशा की रेप और हत्या की घटना के बाद आंध्र प्रदेश सरकार ने एपी दिशा एक्ट 2019 कानून बनाया है। इस कानून के अंतर्गत आरोपी को 21 दिन के अंदर कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने का प्रावधान है। एपी दिशा एक्ट 2019 कानून की फाइल इस समय राष्ट्रपति के पास लंबित है। इसी क्रम में सरकार ने एपी दिशा एक्ट 2019 कानून को तुरंत लागू करने के लिए दो महिला अधिकारियों को भी नियुक्त किया है।