गया : बिहार के गया जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो एक कपल का है जो गांव के सुनसान इलाके में अश्लील हरकत कर रहा था। सुनसान इलाके में एक लड़का और एक लड़की अश्लील हरकतों में व्यस्त थे, तभी गांव के ही कुछ लड़के उनके पास पहुंच गए और दोनों को पकड़ लिया। जब तक दोनों संभलते तब तक उनका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों अक्सर वहीं मिला करते थे। पहले से मौजूद कपल वहां आपत्तिजनक स्थिति में थे। जैसे ही गांव वालों को इसकी भनक लगी, लड़कों ने उन्हें घेर लिया। गांव वालों ने दोनों लड़के-लड़कियों को अपने कब्जे में ले लिया और उसी समय पकड़े जाने का पूरा वीडियो सूट कर उसे वायरल कर दिया।

वहीं, लड़की हाथ जोड़ती रही, लेकिन गांव के लड़कों ने उनकी एक न सुनी। वीडियो में देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़की और लड़का पहले से सुनसान जगह पर अश्लील हरकत अपनी मर्जी से कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें :

साली के प्यार में पागल हुआ जीजा, बीवी की नहीं देखना चाहता शक्ल

चाचा ने नाबालिग को बना डाला कुंवारी मां, मामले का ऐसे हुआ खुलासा

वायरल वीडियो को लेकर गया के एसएसपी ने जहां चुप्पी सांध ली तो वहीं डीएसपी ने इस संदर्भ में कहा कि उन्हें इस वीडियो के जानकारी मिली है। मामले से जुड़ी पूरी जानकारी एकत्र की जा रही है, ताकि उचित कार्रवाई की जा सके।