कैलिफोर्निया : एक लड़की ने आरोप लगाया है कि कैब ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया है। वह नशे में थी और कैब में सो गई थी। इसका फायदा उठाते हुए ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया। हालांकि ड्राइवर ने इस आरोप को खारिज करते हुए बताया कि दोनों के बीच संबंध सहमति के बाद बने थे।

मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया के फोंटाना का है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने ड्राइवर पर रेप का आरोप लगाया है। जबकि ड्राइवर ने आपसी सहमति से संबंध बनाने की बात कबूली है।

जानकारी के अनुसार, लड़की शनिवार को दोस्तों के साथ पार्टी करके देर रात अकेले वापस आ रही थी। उसने घर जाने के लिए कैब बुलाया। वह ज्यादा नशे में होने के कारण कैब में ही सो गई।

जब उसकी नींद खुली तो देखा कि ड्राइवर उसके साथ रेप कर रहा है। ड्राइवर की पहचान अलोन्सो कैले के रूप में हुई है। ड्राइवर ने खुद पुलिस को फोन करके यह बात बताई। उसने कहा कि हमारे बीच आपसी समहति से संबंध बना था, लेकिन उसे डर था कि लड़की रेप का आरोप लगा सकती है, इसलिए उसने पुलिस को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें :

फ्लाइट में सबके सामने कपल करने लगा ‘गंदी हरकत’, यात्रियों ने बनाया वीडियो

लाइव मैच के दौरान कैमरा आते ही लड़कियों ने उतारी टीशर्ट, वायरल हुआ वीडियो

ड्राइवर ने यह बात कबूल की है कि जिस वक्त वह लड़की से संबंध बना रहा था तो वह नशे में थी। उसने एक पार्क में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। फिलहाल पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।