हैदराबाद : दिशा गैंगरेप एवं मर्डर केस के बाद शनिवार को हैदराबाद एक बार फिर रेप की वारदात से दहल उठा। हैदराबाद में शनिवार दोपहर एक युवक ने अपनी बहन की दोस्त के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि 19 वर्षीय आरोपी ने 14 वर्षीय किशोरी को यह कहकर घर बुलाया कि उसकी बहन उससे मिलना चाहती है और जब वह घर पहुंची तो आरोपी ने दरवाजा बंद कर उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता आरोपी के पड़ोस में रहती है। पीड़िता के परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है।

वैसे यह पहला मामला नहीं है। हाल ही में हैदराबाद में ऐसा ही एक मामला देर से सामने आया है, जिसमें छोटी बहन को जान से मारने की धमकी देकर उसके सामने ही बड़ी बहन को दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया था। इसी महीने की 8 तारीख को घटी यह घटना देर से पता चली है।

चंद्रायणगुट्टा पुलिस द्वारा बताए विवरण के अनुसार गत रविवार को चारमीनार जाने के लिए दो बहनें बड़ी बहन (18) और छोटी बहन (10) हश्माबाद के पास आटो का इंतजार कर रही थी।

इन दोनों पर आटो ड्राइवर मोहम्मद आमिर की नजर पड़ी। वह इनके पास आया तो दोनों बहनों ने उससे पूछा कि क्या वह उन्हें चारमीनार और फिर जहांगीर पीर दरगाह लेकर जा सकता है। उसने पहले तो दोनों को अपने आटो में बिठा लिया फिर उनको बहला-फुसलाकर कहा कि अभी शाम हो गई है तो वह उन्हें सुबह दरगाह लेकर जाएगा। ऐसा कहकर वह दोनों को अपने घर ले गया।

यह भी पढ़ें :

शराब के नशे में सास के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

रिश्तेदार चाचा ने किया रेप फिर लड़की को जिंदा जलाया, गंभीर हालत में कानपुर रेफर

घर वालों ने जब इन दोनों को घर लाने का विरोध किया और दोनों को छोड़कर आने को कहा तो आमिर के भाई मूसा ने कहा कि वह दोनों को नामपल्ली रेलवे स्टेशन छोड़कर आ जाएगा। ऐसा कहकर वह दोनों को अपनी बाइक पर बिठाकर ले गया। नामपल्ली पर आकर उसने स्थानीय होटल में रूम बुक किया और फिर छोटी बहन को जान से मारने की धमकी देकर बड़ी बहन से बलात्कार किया।

इसके बाद वह दोनों को उप्पुगुड़ा रेलवेस्टेशन पर छोड़कर चला गया। दूसरी ओर लड़कियों के घर में दोनों बहनों के गायब होने से कोहराम मच गया। घर वालों ने 8 तारीख को पुलिस स्टेशन में दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई।