प्रकाशम : आंध्र प्रदेश में प्रकाशम जिले के मद्दीपाडू मंडल के पेर्लामेट्ला-लिंगमगुट्टा के निकट पत्नी और बेटी की हत्या के मामले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की गतिविधियों पर गौर किया और उसे हिरासत में लिया। पत्नी पर संदेह के चलते पति ने उसकी और बेटी की हत्या कर दी।

आंध्र प्रदेश में पेलामेट्ला-लिंगमगुट्टा मार्ग पर इस महीने की शाम पांच बजे एक विवाहिता और डेढ़ साल की लड़की को आग की लपेटों में कुछ किसानों ने देखा। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस के घटनास्थल पहुंचने तक महिला और लड़की झुलस गई।

सीसीटीवी में कैद कोटेश्वर राव
सीसीटीवी में कैद कोटेश्वर राव

पुलिस ने घटना को लेकर लोगों से जानकारी इकट्ठा की। अय्यप्पा दीक्षा लिये दो व्यक्तियों ने अहम जानकारी दी। इस पर पुलिस ने जांच तेज की। उन्होंने उस रास्ते से जाते समय देखा कि एक लड़के ने एक लड़की और एक छोटे बच्चे को मोटरसाइकिल से नीचे उतारा और लड़की से झगड़ा करने लगा। उस कीचड़ भरे रास्ते पर झगड़ा क्यों हो रहा है? आप कौन है? इस तरह का सवाल करने पर उन्होंने कहा कि वे दोनों पति-पत्नी हैं और उन्हें उधर कुछ काम है।

कच्ची सड़क पर पत्नी और बेटी के साथ जाता कोटेश्वर राव
कच्ची सड़क पर पत्नी और बेटी के साथ जाता कोटेश्वर राव

इसे भी पढ़ें :

तेलंगाना में एक और महिला को जिंदा जलाया गया, प्रियंका रेड्डी की घटना से थोड़ी दूरी पर पाया गया शव

हैदराबाद: तहसीलदार को दफ्तर में ही जिंदा जलाया, देखें पूरे बवाल का VIDEO

दो व्यक्तियों की जानकारी पर पुलिस ने जांच जारी रखी। जांच के दौरान उन्होंने पाया कि पति ने पत्नी और बेटी को आग लगा दी। आरोपी स्थानीय एक निजी अस्पताल में काम कर रहा है। वह अद्दंकी मंडल मंडल दामावारीपालेम का रहनेवाला है। आरोपी कोटेश्वर राव के झुलसे हाथ के आधार पर पुलिस घटना उजागर की। उसने पत्नी और बेटी की हत्या करने की बात कबूली।