पीलीभीत : उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना में एक 15 साल की किशोरी का शव रविवार को उसके कब्र से गायब हो गया। किशोरी को शुक्रवार को दफनाया गया था।

यह घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बिसंडा पुलिस थाने के तहत एक गांव में हुई। लड़की की पीलिया की वजह से मौत हो गई थी और उसे शुक्रवार शाम को दफनाया गया था।

रविवार को लड़की के पिता को किसी ने सूचना दी कि किशोरी की कब्र खोदी गई है। जब वह वहां पहुंचे तो उन्होंने शव को गायब पाया।

सर्किल अधिकारी प्रवीण मलिक ने बिसंडा के स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) को मामले की जांच का निर्देश दिया है। एसएचओ हरि शंकर वर्मा ने कहा कि लड़की के पिता की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 297 के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के लिए स्निफर कुत्तों की मदद ली। यह इस तरह की दूसरी घटना है। इससे पहले इसी तरह की घटना में 8 जून को एक 15 साल की लड़की का शव इसी कब्रिस्तान से गायब पाया गया। लड़की की मौत क्षय रोग से हुई थी।

इसे भी पढ़ें :

कोतवाल के कांधे पर बंदर, वायरल VIDEO को पसंद कर रहे लोग

पहले धर्म परिवर्तन कराकर किया निकाह, फिर दोस्तों के साथ सोने के लिए करता था मजबूर

सीओ के अनुसार, दोनों लड़कियों को गांव के पास के कब्रिस्तान में दफनाया गया था और दोनों कब्रों को अगले दिन खोदकर शव निकाले गए। सीओ ने दोनों मामले में स्थानीय लोगों की भागीदारी का संदेह जताया है।

उन्होंने कहा, "हमने जांच के लिए चार पुलिस दल बनाया है। हम शवों के चुराए जाने के पीछे कारणों की तलाश कर रहे हैं।"