रेप का मामला वापस न लेने पर 4 दरिंदों ने महिला पर फेंका तेजाब

कॉन्सेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के दिल दहलाने वाली वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्नाव में रेप पीड़िता को आग के हवाले करने की घटना के बाद अब मुजफ्फरनगर में महिला पर ऐसिड अटैक की खबर है। केस वापस नहीं लेने पर चार आरोपियों ने महिला पर हमला किया है।

मुजफ्फरनगर में एक महिला पर चार व्यक्तियों द्वारा तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि चारों व्यक्तियों ने अदालत से बलात्कार का मामला वापस न लेने पर महिला पर तेजाब से हमला किया। उन्होंने कहा कि महिला तीस प्रतिशत तक जल गई है और मेरठ के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

शाहपुर थाने के क्षेत्राधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने कहा कि बुधवार रात को चारों व्यक्ति महिला के घर में जबरन घुस गए और उस पर तेजाब फेंक दिया क्योंकि महिला ने उनके खिलाफ यहां एक अदालत में चल रहे बलात्कार के मामले को वापस लेने से मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें :

उन्नाव में पीड़िता का आज होगा अंतिम संस्कार, गांव में पसरा मातम

मरना नहीं चाहती थी ‘उन्नाव की बेटी’, भाई से अंतिम समय में कही ये बात

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला पर तेजाब से हमला करने में शामिल चारों व्यक्तियों की पहचान कसेरवा गांव के निवासी आरिफ, शाहनवाज, शरीफ और आबिद के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि चारों फरार हैं, लेकिन उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Back to Top