हैदराबाद : प्यार करने के नाम पर एक शादीशुदा व्यक्ति ने अपने मकान में किराया पर रह रही एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया। यही नहीं, आरोपी ने लड़की के साथ खींची गई तस्वीरें पीड़िता के पिता को ह्वाट्सएप पर भेजकर उससे शादी करने की पेशकश की। लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। यह मामला बुधवार को सैदाबाद थानांतर्गत सामने आया है।

सैदाबाद का रहने वाला ऑटो ड्राइवर (50) अपनी बेटी (16) और पत्नी के साथ सैदाबाद डिविजन के पूसलबस्ती स्थित ए. भर्गव कुमार (32) के घर में किराया पर रह रहा था।

इस बीच, भार्गव की पत्नी के गर्भवती होने से वह अपने मायके चली गई। इससे भार्गव कुमार की बुरी नजर अपने घर में किराये पर रह रही लड़की पर पड़ी। घटना की पता चलने पर लड़की के पिता ने भार्गव कुमार को अपनी बेटी से दूर रहने की चेतावनी दी।

इसके बावजूद भार्गव कुमार बाज नहीं आया तो ऑटो चालक भार्गव के यहां से मकान खाली कर बगल वाली गली में रहने लगा। इस बीच, भार्गव कुमार ने लड़की से शादी करने की पेशकश करते हुए लड़की के साथ खींची गई तस्वीरें लड़की के पिता के व्हाट्सएप पर भेज दी।

इसे भी पढ़ें :

दरिंदों का केस लड़ने के लिए राजी नहीं कोई वकील, शादनगर कोर्ट में आज फिर होगी सुनवाई

जिन्दगी और मौत से जूझ रही है हैदराबाद की शिरीषा, चलती सड़क पर फेंका एसिड

प्यार के नाम पर अपनी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाते हुए ऑटो चालक ने भार्गव कुमार के खिलाफ सैदाबाद थाने में शिकायत की। शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि आरोपी लड़की को शादी करने के नाम पर पिछले सप्ताह यादगिरीगुट्टी ले गया और वहां एक लॉज में उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ कर रही है।