पत्नी ने पति के दोस्त के साथ शारीरिक संबध बनाने से किया इंकार, पति ने कर दिया कत्ल

महिला (सोनी) और उसके दादा का कत्ल संतोष ने किया। - Sakshi Samachar

मैनपुरी : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक महिला और उसके दादा की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। महिला और उसके दादा की हत्या उसके पति नें ही की है। इस हत्या के पीछे की जो वजह बेहद ही शर्मनाक है। दरअसल आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए की, क्योंकि उसने पति के दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला ?

महिला के कत्ल की यह घटना यूपी के मैनपुरी जिले नौरंगपु गांव की है। बीते 27 नवंबर को सोनी नाम की महिला और उसके दादा रामचंद्र की हत्या हो गई थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो उसके चौंकाने वाला सच सामने आया। पति संतोष ने अपनी पत्नी के जबरदस्ती दोस्त से संबंध नहीं बनाने पर पहले दादा की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी और फिर पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया।

इसे भी पढ़ें

पति की इस एक बुरी लत ने ‘लील’ ली डॉक्टर पत्नी की जिंदगी, 1 साल पहले हुई थी शादी

पत्नी ने सरेराह की पति की पिटाई फिर साड़ी से घोंट दिया गला, पापा को तड़पता देखते रह गए बच्चे

दरअसल बीते महीने के 27 नवंबर की रात को संतोष अपने दोस्त नेपाल (दोस्त का नाम) के साथ अपने ससुराल पहुंचा। यहां उसकी पत्नी सोनी अपने दादा के साथ रहती थी। रात के करीब 9 बजे संतोष अपनी पत्नी के पास पहुंचा और उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

पत्नी के साथ संबध बनाने के बाद संतोष अपनी उससे दोस्त साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा। लेकिन पत्नी ने इनकार कर दिया। इस बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया तो वहां पत्नी के दादा भी पहुंच गए और उन्होंने इसका विरोध किया जिससे गुस्से में आकर आरोपी संतोष ने दादा की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद पत्नी की भी चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों मौके से फरार हो गए।

Advertisement
Back to Top