प्रियंका रेड्डी हत्या मामले की रिमांड रिपोर्ट, ‘हेल्प हेल्प हेल्प’ कहते हुए गिड़गिड़ाई मगर...

कांसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

हैदराबाद : वेटरनरी डॉ प्रियंका रेड्डी की हत्या मामले की रिमांड रिपोर्ट देखे तो आरोपियों को मौत की सजा दी जाये तो भी कम ही लगती है। आरोपियों ने प्रियंका के साथ राक्षस जैसा व्यवहार किया है। घटना के दौरान प्रियंका ने 'हेल्प हेल्प हेल्प!' कहते हुए उनके सामने गिड़गिड़ाई। मगर दरिंदों को उस पर दया नहीं आई।

रिमार्ड में कहा गया है कि प्रियंका के ह्त्या के मामले को लेकर की जा रही पूछताछ के दौरान अनेक दिल दहलाने वाली बातें सामने आ रही है। घटना को अंजाम देने के समय आरोपियों ने अत्यंत निर्दयी से पेश आये हैं। रिमांड रिपोर्ट को देखकर हर कोई आग की शोले की तरह भड़क उठ जाएगा।

प्रियंका ने 'हेल्प हेल्प हेल्प!' कहते हुए दरिंदो के सामने गिड़गिड़ाई। मगर इन दरिंदों को उस पर बिल्कुल दया नहीं आई। शराब के नशे में आरोपियों ने प्रियंका के मुंह में शराब भी डाली। तत्पश्चात एक के बाद उसके साथ बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें :

प्रियंका रेड्डी हत्याकांड : 3 दिन बाद लापरवाह 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

रिमार्ड रिपोर्ट में लिखा है कि यह सब रात 9.30 से 10.30 बजे तक यानी 45 मिनट तक जारी रहा। इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता की नाक और मुंह दबाकर बंद कर दिया। इसके चलते प्रियंका रेड्डी बेहोश हो गई। इसके बाद दरिंदों ने पीड़ता को बिना पैंट के लॉरी में चढ़ा दिया। इसी दौरान प्रियंका की मौत हो चुकी होगी।

लॉरी में चढ़ाने के बाद भी इन दरिंदों ने उसके साथ पशु जैसा व्यवहार किया। लॉरी में एक के बाद एक फिर से पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया। इसके बाद एक दरिंदे ने नीचे जाकर उसका पैंट लेकर आया। शादनगर ब्रिज के नीचे उतारते समय प्रियंका के जिंदा होने का उन्हें संदेह हुआ। इसी संदेह के चलते दरिंदों ने उसे जला दिया। फॉरेंसिक टीम ने लॉरी कैबिन में खून के धब्बे और प्रियंका के बालों को भी बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें :

निर्भया से प्रियंका तक, इन वारदातों ने देश को झकझोरा

प्रियंका की मां ने बयां किया दर्द, मेरी मासूम बेटी के हत्यारों को सरेआम जला देना चाहिए

पुलिस ने जांच पड़ताल में वेटरनरी डॉ प्रियंका रेड्डी की कॉल्स के आधार पर ही आरोपियों का पता लगाया गया। पुलिस ने जांच में पाया कि तोंडपल्ली गेट के पास आरोपी ने पंक्चर बनाने के लिए स्कूटी को ले गया। इसके 15 मिनट होने के बाद प्रियंका ने महमद को फोन कॉल किया। इसी क्लू के आधार पर महमद का पुलिस ने पता लगाया।

Advertisement
Back to Top