हैदराबाद : वेटर्नरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी हत्या मामले में आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर लोगों का आंदोलन दूसरे दिन रविवार भी जारी है। हजारों युवक औरल लोग रविवार सुबह चेर्लापल्ली जेल पहुंच कर प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे वहां तनाव जैसी स्थिति बनी हुई है। गौरतलब है कि प्रियंका रेड्डी के चारों हत्यारों को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत के तहत चेर्लापल्ली जेल भेज दिया है।

नगर के विभिन्न हिस्सों से युवक और लोग बाइकों रैली के रूप में चेर्लापल्ली जेल के पास पहुंचकर अपना विरोध प्रकट कर रहे हैं। इससे पुलिस ने जेल के पास सुरक्षा बढ़ा दी है। शनिवार को भी शादनगर पुलिस स्टेशन के पास लोग बड़ी संख्या में पहुंच कर आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की थी।

इसे भी पढ़ें :

शराब के नशे में दरिंदों ने प्रियंका रेड्डी के साथ की हैवानियत

जानिए कैसे हुई प्रियंका रेड्डी की हत्या, हैदराबाद का सनसनीखेज कांड

शनिवार को शादनगर पुलिस स्टेशन के बाहर पूरा दिन तनाव की स्थिति बनी हुई थी। लगभग 5 घंटे से ज्याद आंदोलनकारियों ने भारी मात्रा में विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन करती जनता तो पुलिस स्टेशन में घुसने की हर मुमकिन कोशिश करती दिखाई दी तब पुलिस स्टेशन के मेन गेट पर ताला भी लगा दिया गया था।

लोगों में गुस्सा इतना था कि उन्होंने पुलिस पर ही चप्पल तक फेंकते दिखे। पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज भी किया और उसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। शादनगर, चेवेल्ला और शमशाबाद के एसीपी लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए थे।