हैदराबाद : राचकोंडा साइबर क्राइम पुलिस ने वेटरनरी डॉ प्रियंका रेड्डी की हत्या मामले को लेकर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी पोस्ट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही दर्ज मामले को लेकर जांच भी आरंभ कर दी है। इसके अलावा पुलिस ने चेतावनी दी है कि भविष्य में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने बताया कि स्माइली नानी ने आरोपियों का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट किया। किये गये पोस्ट में नानी ने लज्जा और शर्म की हद पार करते हुए कहा कि लड़कियों के साथ बलात्कार करे तो इस में गलत कुछ भी नहीं है। इस टिप्पणी के खिलाफ अन्य युवकों ने एक दूसरे पर टिप्पणियां करनी आरंभ कर दी।

इस टिप्पणियों को देख दरपल्ली राजशेखर रेड्डी ने राचकोंडा साइबर क्राइम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। क्राइम पुलिस ने दर्ज शिकायत के आधार पर अमरनाथ, श्रवण, संदीप कुमार व स्माइल नानी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें :

प्रियंका रेड्डी हत्याकांड : 3 दिन बाद लापरवाह 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

प्रियंका रेड्डी हत्या मामले की रिमांड रिपोर्ट, ‘हेल्प हेल्प हेल्प’ कहते हुए गिड़गिड़ाई मगर...

आपको बता दें कि प्रियंका रेड्डी के हत्या के मामले में आरोपियों को 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कल शाम कड़ी सुरक्षा के बीच शादनगर थाने से चेर्लापल्ली केंद्रीय कारागार को भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें :

आरोपियों की मां ने कहा, प्रियंका रेड्डी को जैसे मारा है, हमारे बेटों को वैसे ही सजा दो