प्रियंका की मां ने बयां किया दर्द, मेरी मासूम बेटी के हत्यारों को सरेआम जला देना चाहिए  

प्रियंका रेड्डी की मां विजयम्मा  - Sakshi Samachar

हैदराबाद: प्रियंका रेड्डी की मां विजयम्मा ने मांग की कि उनकी बेटी की बेरहमी से हत्या करने वाले चारों अपराधियों को सार्वजनिक रूप से जिंदा जला दिया जाना चाहिए जिससे कि भविष्य में किसी और की बेटी के साथ ऐसा न हो।

रोते हुए विजयम्मा ने कहा कि मेरी मासूम बेटी जो दुनिया के इस घिनौने चेहरे से अपरिचित थी, को इन लोगों ने इतनी बेरहमी से मार दिया, उसके साथ ऐसा सलूक किया, इन्हें जीने का कोई हक नहीं है।

मीडिया से बात करते हुए विजयम्मा ने कहा कि, मेरी बेटी को बिना किसी कारण के इन राक्षसों ने ऐसे मार दिया तो अब इन्हें भी सरेआम जिंदा जला दिया जाना चाहिए।

प्रियंका रेड्डी के माता-पिता 

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब हम बेटी के लापता होने की खबर पुलिस में दर्ज करवाने गए तो बदले में वे हम पर फब्तियां कसने लगे। मेरी छोटी बेटी ने सबसे पहले आरजीआईए पुलिस स्टेशन जाकर इस विषय में शिकायत दर्ज करवाई। तब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर कहा कि प्रियंका गच्ची बावली जाकर फिर से लौटी ही नहीं।

इसके बाद हमसे कहा कि यह केस उनके क्षेत्र में नहीं आता, वहां से हमें शमशाबाद पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा। जब हम शमशाबाद शिकायत दर्ज करवाने गए तो पुलिस अधिकारी हमसे ही बेतुके सवाल पूछने लगे।

वहीं शमशाबाद के नक्षत्र कॉलोनी के लोग सीधी, सरल व मासूम प्रियंका की नृशंस हत्या की बात को भुला ही नहीं पा रहे हैं।

इन लोगों का कहना है कि प्रियंका की निर्मम हत्या करने वाले इन चारों आरोपियों को उनके हवाले कर दिया जाए फिर वे इन्हें बताएंगे कि आखिर नरक किसे कहते हैं। लोगों का यह भी कहना है कि इन चारों पर किसी तरह केस चलाने के बजाय इनका सीधे एनकाउंटर ही कर देना चाहिए।

विरोध प्रदर्शन करते लोग 

दूसरी ओर आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए हजारों लोग शादनगर पुलिस स्टेशन के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं। भीड़ का गुस्सा साफ देखा जा सकता है जो किसी भी कीमत पर इन आरोपियों को छोड़ना नहीं चाहती और इनका कहना है कि इनका फैसला यहीं पर कर दिया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें :

प्रियंका रेड्डी हत्याकांड: उग्र भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

प्रियंका रेड्डी हत्याकांड: गृहमंत्री महमूद अली का बयान हास्यास्पद - गीता रेड्डी

ये लोग पुलिस के काबू में भी नहीं आ रहे और पुलिस के बारिकेड को भी तोड़कर आगे बढ़ रहे थे। पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी किया और आंसू गैस के गोले भी छोड़े।

वहीं एक आरोपी चेन्नकेशवुलु की मां जयम्मा ने तो यह भी कहा है कि उसके बेटे को भी वैसी ही मौत दी जाए जैसी उसने प्रियंका को दी है, इसका उसे कोई गम नहीं होगा।

Advertisement
Back to Top