बरेली में दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल हुआ तो जागी पुलिस

कांसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बहनों के साथ कथित रूप से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो अन्य आरोपी फरार हैं।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में पांच नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की थी, हालांकि बाद में तीन नाम और सामने आए। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संसार सिंह ने शनिवार को बताया, “विवेचना में तीन अन्य लोगों के नाम भी सामने आए, जिसके बाद आरोपियों की संख्या आठ हो गई। छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

यह भी पढ़ें :

Aadhaar Card बनवाने के बहाने लड़की को बुलाकर किया गैंगरेप, फिर दूसरे दोस्त के हवाले किया

क्लीनिक में बुलाकर लड़की से रेप करता था डॉक्टर, मना करने पर पति को भेजा वीडियो

गिरफ्तार आरोपी

पीड़िता के परिवार वालों ने यह आरोप भी लगाया है कि आरोपियों ने कथित रूप से गैंगरेप करने के दौरान पीड़िता का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। पुलिस ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल किया गया तमंचा और मोबाइल बरामद कर लिया गया है। इस मामले में दो आरोपी फरार है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

ऐसा था मामला

बताया जा रहा है कि 17 नवंबर को दवाई लेने के लिए दूसरे गांव गई दो फुफेरी बहनों को तमंचे की नोक पर अगवा कर वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान आरोपियों ने उनका अश्लील वीडियो भी बनाया। पहले तो वीडियो के जरिये दोनों को ब्लैकमेल करते हुए दोबारा रेप के लिए बुलाने की कोशिश करते रहे। मगर जब दोनों नहीं गईं तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।

Advertisement
Back to Top