एक व्यक्ति के अपनी ही सौतेले बेटी का अपहरण कर सालों तक उसे कैद में रखने का मामला सामने आया है। इन सालों में व्यक्ति ने सौतेली बेटी को शादी के लिए मजबूर किया और उसने 8 बच्चों को जन्म दिया।

किसी तरह अपने सौतेले पिता की चंगुल से भागने के करीब 3 साल बाद लड़की ने अब अपनी कहानी सार्वजनिक करने का फैसला किया है। एक अमेरिकी टीवी शो पर उक्त लड़की का इंटरव्यू का प्रसारण किया जा रहा है।

1997 में किया था अपहरम

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़त लड़की की मां को परेशान करने के इरादे से सौतेले पिता ने वर्ष 1997 में उसका अपहरण कर मेक्सिको ले गया था। लड़की मूलत: अमेरिका के ओकलाहोम की रहने वाली थी।

लड़की को जबरन मेक्सिको ले जाने के बाद सौतेले पिता ने उससे जबरन शादी की और उसके साथ संबंध बनाकर 8 बच्चे पैदा किए। हालांकि आरोपी ने लड़की को शहर से दूर जंगल जैसे इलाके में एक टेंट में छिपाकर रखा था ताकि उसपर किसी कि नजर न पड़े।

इसे भी पढ़ें:

अमेरिका के वर्जीनिया बीच में गोलीबारी 12 की मौत, 6 घायल

व्हाइट हाउस के निकट व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

8 बच्चों को दिया जन्म

इसी क्रम में वर्ष 2016 में सड़की अपने 8 बच्चों के साथ किसी तरह सौतेले पिता के कैद से भाग निकली और सीधे अमेरिकी एंबैसी पहुंची और इस दौरान कई लोगों ने उसकी मदद भी की। लड़की की शिकायत के बाद अमरिकी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था और कोर्ट ने अपहरण के लिए उसे दोषी करार दिया। हालांकि रेप के मामले में अभी कोर्ट के फैसले का अभी इंतजार है।